×

Ghaziabad : डॉक्टर को धमकी, योगी-मोदी भी नहीं बचा पाएंगे, कर देंगे 'सिर तन से जुदा'

Ghaziabad News : डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि उन्हें पहली बार 01 सितंबर की रात एक नंबर से कॉल आई। उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया, 07 सितंबर को फिर से उसी नंबर से कॉल आया।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 13 Sep 2022 2:34 AM GMT
ghaziabad doctor receives threatening call over supporting hindu organizations
X

प्रतीकात्मक चित्र 

Ghaziabad News : गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक डॉक्टर को हिन्दू संगठनों का समर्थन करना भारी पड़ गया। डॉक्टर को कथित तौर पर एक अमेरिकी नंबर वाले मोबाइल फोन से धमकी भरे कॉल आए हैं, जिसमें उसे हिंदू संगठनों का समर्थन नहीं करने की चेतावनी दी गई, अन्यथा उसका सिर काट दिया जाएगा।

डॉक्टर के मुताबिक, व्हाट्सएप कॉल पर आरोपियों ने कहा कि, 'तेरी रेकी कर ली गई है। तुझे सीएम, पीएम और यति नरसिंहानंद (Yeti Narasimhananda) भी नहीं बचा पाएंगे। घटना के संबंध में पीड़ित डॉक्टर ने सिहानी गेट थाने में शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि, केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

क्या है मामला?

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की लोहिया नगर पुलिस चौकी के पास लगभग 20 साल से अपना क्लीनिक चला रहे डॉक्टर अरविंद वत्स (Dr Arvind Vats) ने सोमवार (12 सितंबर 2022) को पुलिस को शिकायत दी। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि उन्हें एक मोबाइल नंबर से धमकी भरे कॉल आए। जिसमें यूनाइटेड स्टेट्स नंबर, सर्कल था।

ये बताया पुलिस ने

पुलिस अधिकारी आलोक दुबे ने कहा, 'वत्स ने आरोप लगाया है कि उन्हें पहली बार 01 सितंबर की रात एक नंबर से कॉल आई। उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया, क्योंकि वह सो रहे थे। वत्स ने शिकायत में कहा कि उन्हें 07 सितंबर को फिर से उसी नंबर से कॉल आया। फोन करने वाले ने उन्हें हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। फोन करने वाले ने वत्स से यह भी कहा कि न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और न ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) उनकी रक्षा कर पाएंगे। दुबे ने कहा, कि मामले की जांच जारी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story