×

Ghaziabad News : बीजेपी कार्यकर्ता और किसानों के बीच झड़प मामले में किसानों की तहरीर पर भी हुआ दर्ज हुआ मुकदमा

भाजपा की ओर से करीब 200 अज्ञात किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने से नाराज थे किसान। भाकियू ने मुकदमा दर्ज होने के बाद टोल प्लाजा पर प्रस्तावित आंदोलन लिया वापस

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Sushil Shukla
Published on: 2 July 2021 3:25 AM GMT
Ghaziabad News : बीजेपी कार्यकर्ता और किसानों के बीच झड़प मामले में किसानों की तहरीर पर भी हुआ दर्ज हुआ मुकदमा
X

किसानों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज होने पर विरोध जताते भाकियू कार्यकर्ता

गाजियाबाद। किसानों (Farmers) और बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं के बीच बुधवार को गाजीपुर बॉर्डर के पास हुई झड़प मामले में किसानों की तहरीर पर कौशांबी (kaushambi) थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि बुधवार को इस मामले में करीब 200 अज्ञात किसानों के खिलाफ बीजेपी की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया था। गुरुवार दिन भर किसानों ने इस बात का विरोध किया कि उनकी तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।

किसानों का दबाव लाया रंग

भाकियू के पदाधिकारी धर्मेंद्र मलिक का कहना है कि किसानों का दबाव रंग लाया और पुलिस ने अब किसानों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसलिए भारतीय किसान यूनियन ने थानों और टोल प्लाजा पर जिस आंदोलन का ऐलान किया था, उसे वापस लेने का फैसला किया है।

दिनभर चला घमासान

गुरुवार को दिनभर किसानों की तरफ से कई जगह पर घमासान देखने को मिला। एक तरफ एसएसपी ऑफिस का किसानों ने घेराव करने की कोशिश की और धरने पर बैठ गए,तो वही कौशांबी थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ किसानों की मीटिंग हुई। किसान नेता राकेश टिकैत ने भी इस बात का आह्वान किया था कि अगर किसानों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो जगह-जगह प्रदर्शन होंगे।

यह था मामला

बता दें बुधवार की सुबह गाजीपुर बॉर्डर पर एक स्वागत समारोह में आये बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ किसानों की झड़प हो गई थी।जिसमें लाठी-डंडे और पत्थरबाजी हुई थी।कई गाड़ियां तोड़ दी गई थी।जिसके बाद 200 से ज्यादा अज्ञात किसानों पर मुकदमा दर्ज हुआ था।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story