×

Ghaziabad: गाजियाबाद में डीजे बजाने को लेकर जमकर मारपीट, अखिलेश बोले- भाजपा ने कानून व्यवस्था का अंतिम संस्कार कर दिया

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस का कहना है की घटना की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sunil Mishraa
Published on: 26 Feb 2023 11:14 AM GMT
X

Ghaziabad News

Ghaziabad: गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में हुए मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लिखा है कि भाजपा यूपी में कानून व्यवस्था का अंतिम संस्कार कर दिया है। हालाकि गाजियाबाद पुलिस का कहना है की घटना की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूचना के मुताबिक गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र स्थित होटल द ग्रैंड आईआरएस में शादी समारोह पार्टी थी। समारोह में डीजे बजाने को लेकर मारपीट हो गई। देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया की होटल के बाउंसर और समारोह में शामिल लोग डंडा, बेल्ट और रॉड लेकर आमने सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में पांच, छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं।

बीजेपी नेता का है बैंक्वेट हॉलua

शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि ये बैंक्वेट हॉल एक बीजेपी नेता का है। यहां पर शनिवार को हल्दी का प्रोग्राम था। इसमें तमाम लोग सज-धजकर आए हुए थे। डीजे बजाने को लेकर कोई विवाद हुआ और फिर लाठी-डंडे निकल आए। पीड़ित पक्ष की स्वाति का कहना है कि हमने पुलिस में एप्लिकेशन दी है।

अखिलेश के ट्वीट पर पुलिस ने दी सफाई

घटना की वीडियो साझा करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा की यूपी में भाजपा ने कानून व्यवस्था का अंतिम संस्कार कर दिया है। उनके ट्वीट पर सफाई देते हुए गाजियाबाद के एसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने बाइट जारी किया। उनका कहना है कि मारपीट की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कुछ आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story