पत्नी और 3 बच्चों की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या, सिर्फ इसलिए कर दिया मर्डर

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शहर के मसूरी इलाके में गुरुवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह न्यू शताब्दीपुरम में एक घर से पति और उसके तीन बच्चों की लाश मिली।

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शहर के मसूरी इलाके में गुरुवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह न्यू शताब्दीपुरम में एक घर से पति और उसके तीन बच्चों की लाश मिली, चारों के मुंह पर काला टेप चिपका हुआ था, जबकि पत्नी घायल अवस्था में तड़पती हुई मिली। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें…इटावा: मैनपुरी निवासी बाइक सवार दो युवकों की गड्ढे में गिरने से दर्दनाक मौत

पुलिस के मुताबिक यह मामला आत्महत्या का है और पति के लाश के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। पति का नाम प्रदीप है, जबकि उसकी पत्नी एम्स में स्टाफ नर्स है। तीनों बच्चों की उम्र 8, 5 और 3 साल है। पति को शराब की लत थी। आत्महत्या करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. सुसाइड नोट की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, सुबह 5:40 के आस पास इस घटना की सूचना मिली कि एक शख्स ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर 3 छोटी छोटी बच्चियों की लाश मिली जिनकी उम्र 3 साल, 5 साल और 8 साल है, जबकि एक महिला थी जिसके सर पर वार किया गया था। पता चला कि एक 37 साल का शख्स प्रदीप है जिसने मुंह पर टेप बांध कर अपनी बच्चियों की हत्या की, अपनी पत्नी को हथौड़े से मारा और खुद आत्महत्या कर लिया।

यह भी पढ़ें…जानिए हैदराबाद में क्या हुआ, जो करना पड़ा ऋतिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

इस शख्स ने सिर्फ इस वजह से पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी, क्योंकि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमें व्यक्ति ने परिवार की हत्या करने की वजह पत्नी के शक करने की आदत बताया है।

बता दें कि अभी हाल ही में गुरुग्राम में एक वैज्ञानिक ने परिवार के दो बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी।