×

Ghaziabad : सोसायटी के लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, मगर नहीं पसीजा मालकिन का दिल, देखें वीडियो

यह वीडियो गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र स्थित राजनगर एक्सटेंशन चार्म्स काउंटी सोसायटी का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ़-साफ दिख रहा है कि लिफ्ट में क्या वाकया हुआ।

aman
Written By aman
Published on: 6 Sep 2022 6:23 AM GMT
X

 सोसायटी के लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा

Ghaziabad Viral Video : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे एनसीआर क्षेत्र गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से कई लोगों को बेचैनी होने लगी। दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक महिला अपने कुत्ते के साथ सोसायटी के लिफ्ट में जाती दिख रही है। वही कुत्ता लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को काट लेता है। मगर, हैरत की बात है कि उस महिला का दिल नहीं पसीजा। अब इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि, यह वीडियो एनसीआर क्षेत्र गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र स्थित राजनगर एक्सटेंशन चार्म्स काउंटी सोसायटी का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ़-साफ दिख रहा है कि लिफ्ट में क्या वाकया हुआ।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो 5 सितम्बर की शाम 6 बजे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक महिला लिफ्ट में अपने पालतू कुत्ते के साथ जाती दिख रही है। महिला के साथ जा रहे कुत्ता लिफ्ट में ही मौजूद बच्चे को काट लेता है। मगर, हैरानी की बात ये है कि उस महिला का दिल तक नहीं पसीजा। जबकि, बच्चा दर्द से कराहता रहा। कठोर दिल महिला ने उस मासूम बच्चे को एक बार पलटकर देखने की जहमत तक नहीं उठाई। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

केस दर्ज, जांच शुरू

इस वायरल वीडियो के आधार पर गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कहा जा रहा है कि इस कुत्ते से सोसायटी के लोग पहले से परेशान थे। जिसकी कई बार शिकायत भी की जा चुकी है। कई बार सोसायटी के लोगों ने महिला से इस बारे में कहा भी। मगर, कुत्ते की मालकिन ने कोई कदम नहीं उठाया। अब, जब लिफ्ट में बच्चे को काटने के बाद मामला सुर्खियों में आया है तो लोगों ने एक बार फिर शिकायत की है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story