TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ghaziabad News: मामूली विवाद में युवक ने तानी पिस्टल, आरोपी की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

मुरादनगर इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक ने दूसरे युवक पर पिस्टल तान दी।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 5 July 2021 11:29 AM GMT
Ghaziabad News: मामूली विवाद में युवक ने तानी पिस्टल, आरोपी की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी
X

Ghaziabad News: कभी-कभी मामूली विवाद भी जान का दुश्मन बन जाता है। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि कहीं न कहीं युवाओं का गुस्सा उनके ऊपर इस कदर हावी हो जाता है कि बिना कुछ सोचे समझे जान से मार देने को उतारू हो जाते हैं। और ये भी नहीं सोचते कि छोटी सी लापरवाही जिंदगी खराब कर सकती है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है जहां जिम में बॉडी बनाने के दौरान हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत गोली चलाने तक आ गई। मामला बेहद चैंकाने वाला है। मुरादनगर इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक दिनदहाड़े खुलेआम हथियार लहरा रहा है। युवक के हाथ में पिस्टल है, और दूसरे युवक को गोली मारने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान एक तीसरा युवक भी बीच बचाव में आ जाता है और मारपीट शुरू हो जाती है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

जानकारी देते मुरादनगर थाना क्षेत्र की पुलिस

जिम में हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि जो व्यक्ति पिस्टल लहरा रहा है, वह पूर्व में प्रधान पद का प्रत्याशी रह चुका है। वह जिम में वर्कआउट करने गया था। वहीं पर कुछ युवकों के साथ उसका झगड़ा हो गया। जिम से बाहर आते ही उसने युवक पर पिस्टल तान दी। यही नहीं वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि आरोपी के पास से एक तमंचा भी है। जिस युवक पर आरोपी ने पिस्टल तानी थी, उसको बचाने के लिए तीसरा युवक भी आ जाता है, और सब के बीच मारपीट शुरू हो जाती है। आरोपी का नाम आर्यन यादव उर्फ जॉनी बताया जा रहा है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

वीडियो से आरोपी की पहचान हो गई और बताया जा रहा है कि आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र के सुराना गांव का है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने हरियाणा तक छापेमारी की है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि अगर गोली चल जाती तो युवक की जान जा सकती थी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story