Ghaziabad News : बुजुर्ग पिटाई मामले में पुलिस के हाथ लगा नया सबूत, लंबे समय थी तलाश

बुजुर्ग पिटाई मामले में पुलिस के हाथ नया सबूत लगा पुलिस लंबे समय से कर रही थी तलाश लंबे वक्त से कर रही थी।

Amisha Sachan
Published on: 25 Jun 2021 6:49 AM GMT
elder abdul samad photo
X

elder abdul samad photo(social media)

Ghaziabad news: बुजुर्ग पिटाई(elderly beating) मामले मे पुलिस(Ghaziabad police) के हाथ सबसे बड़ा सबूत लगा है। जिसकी तलाश पुलिस(Ghaziabad police) लंबे वक्त से कर रही थी। आपको बता दे मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर ने वह मोबाइल बरामद करवा दिया है। जिससे बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो शूट किया गया था। यही नहीं एकता मंच और कैसी भी बरामद किए गए हैं। आपको बता दें कल प्रवेश गुर्जर का 6 घंटे का रिमांड पुलिस को रंगदारी मामले में कोर्ट से प्राप्त हुआ है।

रिमांड पर है आरोपी

कल रिमांड का आर्डर होने के बाद पुलिस ने आज सुबह 8:00 बजे से आरोपी को पुलिस कस्टडी में ले लिया। जिसके बाद उससे पूछताछ शुरू की गई। यही नहीं सबसे पहले उसे अस्पताल में लाया गया बताया जा रहा है कि आरोपी से दो मोबाइल बरामद हुआ है उसका डाटा डिलीट कर दिया गया। है इसलिए मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए लैब में भेजा जा रहा है।

हो सकते है नए चौंकाने वाले खुलासे

इस मामले में बताया था कि आरोपी के पुलिस कस्टडी रिमांड के दौरान पुलिस के सामने कई बड़ी बातें आ सकती हैं। पुलिस के लिए सबसे जरूरी एविडेंस को मोबाइल था जो बरामद नहीं हुआ था ।लेकिन अब मोबाइल बरामद होने के बाद पुलिस के हाथ बड़ा पुल लग गया है। इस मामले में पुलिस का केस कमजोर साबित होने के चलते आरोपी को जमानत मिल गई थी। लेकिन मोबाइल से मिले अहम सुराग मामले में मुख्य कड़ी का काम कर सकते हैं।

Amisha Sachan

Amisha Sachan

Next Story