Ghaziabad Crime News: बुजुर्ग की पिटाई मामले में पुलिस को लगा झटका, नहीं मिला मुख्य आरोपी का कस्टडी रिमांड

Ghaziabad Crime News: बुजुर्ग की पिटाई मामले में पुलिस ने कोर्ट से मुख्य आरोप प्रवेश गुर्जर के लिए 2 दिन का कस्टडी रिमांड की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने आज खारिज कर दिया है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Chitra Singh
Published on: 23 Jun 2021 12:47 PM GMT
Ghaziabad Crime News: बुजुर्ग की पिटाई मामले में पुलिस को लगा झटका, नहीं मिला मुख्य आरोपी का कस्टडी रिमांड
X

Ghaziabad Viral Video: लोनी बॉर्डर इलाके में बुजुर्ग की पिटाई मामले के मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर (Pravesh Gujjar) को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेना चाहती थी, जिसके चलते कोर्ट में पुलिस ने एक अर्जी दाखिल की थी। लेकिन उस अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। यानी पुलिस को मुख्य आरोपी प्रवेश का कस्टडी रिमांड नहीं मिल पाया है। पुलिस ने दलील दी थी कि आरोपी से वह मोबाइल बरामद करना है, जिससे वीडियो शूट किया गया था। इसलिए आरोपी का रिमांड मंजूर किया जाए।

कोर्ट में प्रवेश गुर्जर के वकील की तरफ से भी दलीलें रखी गई।वहीं पुलिस ने यह भी कहा कि मामले में एक तमंचे की बरामदगी भी करनी है। लेकिन दोनों तरफ की दलीलें सुनने के बाद पुलिस के हाथ निराशा लगी और कस्टडी रिमांड नहीं मिल पाया। पुलिस ने 2 दिन का कस्टडी रिमांड मांगा था।

पुलिस की अर्जी

डासना जेल में बंद है आरोपी

आपको बता दें मामले में कुल 11 आरोपी पाए गए हैं। जिसमें प्रवेश गुर्जर भी है। मारपीट से संबंधित सभी आरोपियों को अग्रिम जमानत मिल चुकी है। लेकिन अभी तक प्रवेश गुर्जर जेल में इसलिए है क्योंकि उस पर अन्य मामला भी दर्ज है। वह अन्य मामला रंगदारी का मामला है। हालांकि मारपीट के मामले में प्रवेश गुर्जर को जमानत मिल चुकी है। पुलिस के लिए मामले में सबसे बड़ी चुनौती वही मोबाइल बरामद करना है, जिससे वीडियो शूट किया गया था।पुलिस अभी तक मोबाइल बरामद नहीं कर पाई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story