×

गाजियाबाद गोलीकांडः माया ने कहा-नहीं संभल रहा यूपी तो इस्‍तीफा दे दें सीएम

By
Published on: 12 Aug 2016 2:29 PM GMT
गाजियाबाद गोलीकांडः माया ने कहा-नहीं संभल रहा यूपी तो इस्‍तीफा दे दें सीएम
X
bsp supremo mayawati

लखनऊः गाजियाबाद गोलीकांड मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सीएम अखिलेश यादव से इस्‍तीफे की मांग की है। माया ने यूपी में कानून व्‍यवस्‍था की बदहाली पर सवाल उठाए हैं उन्‍होंने कहा कि सीएम से यूपी नहीं संभल रहा तो उन्‍हें इस्‍तीफा दे देना चाहिए।

माया के बयान पर कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने चुटकी ली है। उन्‍होंने कहा कि मायावती के पास कोई काम नहीं है इसलिए वह सिर्फ इस्‍तीफे की मांग करती रहती हैं। शिवपाल ने कहा कि घटना होती है तो एक्‍शन भी होता है मीडिया को वह भी दिखाना चाहिए।

क्या था मामला ?

गौरतलब है कि बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर गुरुवार रात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। उनके शरीर में छह गोलियां लगी थीं। इलाज के लिए इन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका अब तक तीन ऑपरेशन हो चुका है। तेवतिया की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस हमले में उनके दो गनर्स भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही केंद्रीय मंत्री वीके सिंह हॉस्पिटल पहुंचे हैं। इस वारदात में यूज की गई दो गाड़ियों को तक पुलिस पहुंच गई है। गाड़ी के आधार पर कई लोगों को कस्‍टडी में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Next Story