×

Ghaziabad Dog Attack: स्ट्रीट डॉग के झुंड ने बच्ची पर किया हमला, सामने आया गाजियाबाद का ये Video

Ghaziabad Dog Attack: दिल्ली एनसीआर में कुत्तों का आतंक जारी है। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सोसायटी के बाहर आवारा कुत्तों का झुंड एक बच्ची पर हमला बोल देता है।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Nov 2022 5:12 AM GMT
X

बच्ची को दौड़ते कुत्ते (सोशल मीडिया)

Ghaziabad Dog Attack News: दिल्ली एनसीआर में कुत्तों का आतंक जारी है। नोएडा, गाजियाबाद और गुरूग्राम से लगातार डॉग बाइट की खबरें आ रही हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सोसायटी के बाहर आवारा कुत्तों का झुंड एक बच्ची पर हमला बोल देता है। बच्ची चिल्लाते हुए सोसायटी की ओर भागती है। चिल्लाने की आवाज सुनकर गार्ड बच्ची की मदद को दौड़ते हैं लेकिन तब तक एक कुत्ता बच्ची के पैर में काट चुका होता है।

पूरी घटना सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो गाजियाबाद के वैशाली स्थित रामप्रस्था ग्रीन सोसायटी की बताई जा रही है। बता दें कि इस सोसायटी में इससे पहले भी ऐसी घटना घट चुकी है। अक्टूबर में 11 साल की तनिष्का अग्रवाल को पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने निशाना बनाया था। बच्ची के दोनों टांगों में 21 जख्म हो गए थे। बच्ची के परिजनों ने पिटबुल के मालिक के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

कुत्तों के आतंक से परेशान लोगों ने दिया धरना

कुछ दिनों पहले गाजियाबाद के पंचशील वेलिंगटन सोसायटी में एक स्ट्रीट डॉग ने पहले एक महिला को निशाना बनाया और फिर उसके बाद एक ढ़ाई साल के मासूम पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस पूरी घटना से नाराज सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ धरना दिया और जमकर नारेबाजी की थी।

नोएडा में कुत्ता मालिक पर लगा जुर्माना

नोएडा प्राधिकरण ने पिछले दिनों एक कुत्ता मालिक पर 10 हजार रूपये का जुर्माना लगाया है। गौरतलब है कि नोएडा सेक्टर – 47 में एक बच्ची को पालतू कुत्ते ने बुरी तरह काटकर घायल कर दिया था। परिजनों ने इसकी शिकायत प्राधिकरण और पुलिस से की। जिसके बाद प्राधिकरण ने यह जुर्माना लगाया और साथ ही बच्ची के इलाज का सारा खर्च उठाने का आदेश भी दिया। प्राधिकरण के मुताबिक, यदि कुत्ता मालिक ने आदेश मानने से इनकार किया तो उनके विरूद्ध कानून कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story