Ghaziabad News: कैब सवारों ने दिखाया तांडव, युवक को मारी टक्कर, बोनट पर लटकाकर 4 किमी घुमाया

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कैब सवारों की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। कैब सवारों ने एक कार चालक को टक्कर मार दी। जिससे वह बोनट पर गिर गया। कैब चालक युवक को बोनट पर लटकाकर शहर में करीब 4 किलोमीटर तक घुमाते रहे।

Jugul Kishor
Published on: 23 April 2023 8:25 AM GMT (Updated on: 23 April 2023 10:17 AM GMT)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कैब सवारों की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। कैब सवारों ने एक कार चालक को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक ने जब विरोध किया तो कैब सवारों ने कार चालक के साथ मारपीट की। कैब सवार कार की चाभी निकालकर भागने लगे, कार चालक ने कैब रोकने के लिए उसके सामने खड़ा हो गया तो कैब सवारों ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह बोनट पर गिर गया।

कार चालक को 4 किमी तक शहर में घुमाया

कैब चालक युवक को बोनट पर लटकाकर शहर में करीब 4 किलोमीटर तक घुमाते रहे। कैब का पीछा करके कुछ लोगों कैब रुकवाई और कार चालक को बोनट से नीचे उतरवाया, हालांकि कैब चालक मौके से भाग गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है,साथ ही कार को भी सीज कर दिया है।

राजेंद्र नगर सेक्टर पांच की रहने वाले इंटीरियर डिजाइनर किरण उप्पल ने बताया कि उनका नोएडा की एक साइट पर काम चल रहा है। शुक्रवार रात 10 बजे के करीब वह नोएडा साइट पर जा रही थी। उनकी कार को चालक विजय चला रहा था। उन्होने कहा कि मोहन नगर में न्यू पाल ढाबा के पास उनकी कार में पीछे से एक कैब ने ट्क्कर मार दी, जिसका उनके चालक ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करते हुए कार की चाभी निकाल ली गई। शोर मचाने पर मौके पर राहगीर आ गए तो आरोपी कैब में बैठकर भागने लगे। विजय जब चाभी लेने के लिए पहुंचा तो कैब चालक ने टक्कर मार दी। वह बोनट पर गिर गया, तो आरोपियों ने कैब दौड़ा दी। विजय बोनट पर लटका रहा। कुछ लोगों ने मुश्किल से

आरोपी गिरफ्तार

इस पूरे मामले पर साहिबाबाह एसीपी ने बताया कि 21 अप्रैल को एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि उनकी गाडी मे एक कार द्वारा टक्कर मारी गई तथा विरोध करने पर उनके ड्राइवर को कार चालकों द्वारा बोनट पर घुमाया गया। उक्त सम्बन्ध में तत्काल मामला पंजीकृत कर कार चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा कार को कब्जे मे लिया गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story