×

Dog Attack Video: गाजियाबाद में बच्चे पर 'पिटबुल अटैक', बुरी तरह चेहरे को नोंचने से लगे 100 टांके

Ghaziabad Dog Attack Video: पीड़ित बच्चे के परिजनों का आरोप है कि एक लड़की पिटबुल डॉग को लेकर घूम रही थी।

aman
Written By aman
Published on: 8 Sep 2022 1:02 PM GMT (Updated on: 8 Sep 2022 2:09 PM GMT)
X

Pitbull Attack In Ghaziabad 

Pitbull Dog Attack In Ghaziabad: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब एनसीआर क्षेत्र गाजियाबाद के एक पार्क में पिटबुल डॉग के हमले की खबर सामने आ रही है। यह मामला यूपी के गाजियाबाद जिले के संजय नगर के एक पार्क की है। पार्क में 10 साल के बच्चे पर पिटबुल डॉग ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। पिटबुल डॉग ने बच्चे के चेहरे पर भी काटा है। घायल बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उसे करीब 100 टांके पड़े हैं।

पीड़ित बच्चे के परिजनों का आरोप है कि एक लड़की पिटबुल डॉग को लेकर घूम रही थी। ये पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। फुटेज सामने आने के बाद लोगों में दहशत है।इलाके के लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। उनका कहना है कि, अब अगर बच्चे सोसायटी के पार्क में भी न जाएं, तो जाएं कहां?

गाजियाबाद में ही लिफ्ट में बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा

गौरतलब है कि, हाल ही में गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी (Charms Castle Society) की लिफ्ट में एक बच्चे को कुत्ते द्वारा काटे जाने का मामला सामने आया था। इस वीडियो में एक महिला लिफ्ट में अपने पालतू कुत्ते के साथ जाती दिख रही थी। महिला के साथ जा रहा कुत्ता लिफ्ट में ही मौजूद एक बच्चे को काट लेता है। मगर, हैरानी की बात ये है कि उस महिला का दिल तक नहीं पसीजा। जबकि, बच्चा दर्द से कराहता रहा। कठोर दिल महिला ने उस मासूम बच्चे को एक बार पलटकर देखने की जहमत तक नहीं उठाई। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जिसके बाद नगर निगम ने महिला पर 5000 रुपए का जुर्माना लगाया है।

नोएडा में भी लिफ्ट में कुत्ते ने काटा

कुत्ते द्वारा काटे जाने का एक अन्य मामला नोएडा से सामने आया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वैसी ही घटना थी जैसा गाजियाबाद में देखने को मिला था। नोएडा वाले मामले में भी लिफ्ट में ही कुत्ते ने एक शख्स को काट लिया। यह मामला नोएडा सेक्टर- 75 का था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लिफ़्ट में एक कुत्ते को एक लड़का पकड़े हुए है। जबकि, दूसरा शख्स लिफ्ट के दरवाजे के पास खड़ा है। कुछ देर बाद जब गेट खुलता है, तो कुत्ता निकलते वक्त शख्स को काट लेता है। हालांकि, इस केस में कुत्ते को पकड़ने वाला लड़का उसे बचाने की कोशिश करता है। मगर, तब तक कुत्ता उस शख्स को काट लेता है। डॉग के अचानक हमले में शख्स लिफ्ट के अंदर ही गिर जाता है। यह घटना भी CCTV में कैद हुई थी। हालांकि, पुलिस पूछताछ में पता चला कि उस समय इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गई थी।

82 वर्षीय बुजुर्ग की जान ले चुका है पिटबुल

जुलाई महीने में लखनऊ में एक पालतू पिटबुल डॉग ने अपनी 82 वर्षीय मालकिन को नोंचकर मार डाला था। मृतका के बेटे ने इस पिटबुल को पाल रखा था। इस घटना से मृतक महिला के बेटे अमित को सदमा लगा था। राजधानी के कैसरबाग इलाके के बंगाली टोला की यह घटना थी। जब अमित की मां को पिटबुल डॉग ने मार डाला था। इस घटना के बाद पिटबुल को नगर निगम की हिरासत में भेजा गया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story