×

Ghaziabad News: शालीमार सिटी की 11वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की आत्महत्या, बच्चे की मौत से थी डिप्रेशन में

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के शालीमार सिटी में एक युवती ने 11 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सोसाइटी में अफरा तफरी मच गयी।

Jugul Kishor
Published on: 24 Feb 2023 3:41 AM GMT
Ghaziabad News
X

सांकेतिक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के शालीमार सिटी में एक युवती ने 11 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सोसाइटी में अफरा तफरी मच गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के मुताबिक बच्चे की मौत के बाद से युवती डिप्रेशन में चल रही थी। डिप्रेशन के चलते ही युवती ने खौफनाक कदम उठाया है।

एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि गुरुवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि महिला ने शालीमार शहर के इबोनी टावर की 11 वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस टावर के सभी फ्लैटों में गई और लोगों से महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश की। करीब दो घंटे बाद महिला की पहचान गोरखपुर निवासी ऐश्वर्या (27) पत्नी विवेक के रूप में हुई। वह 14 फरवरी को शालीमार सिटी स्थित संदल टावर में अपनी सहेली प्रीति श्रीवास्तव के घर आई थी। प्रीति श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया वह स्कूल गयी हुई थी, जब वह स्कूल से लौटी तो ऐश्वर्या घर पर नहीं थी। मैंने उसे फोन किया तो फोन भी घर पर ही रखा हुआ था। इसके बाद वह उतर कर नीचे आ गई। वहां कुछ महिलाओं ने उन्हें बताया कि एक महिला ने ऊपर की मंजिल से छलांग लगा दी है। वह दौड़कर मौके पर पहुंची और जब महिला के ऊपर से चादर उठाई तो दंग रह गई।

बेटे की मौत से डिप्रेशन में थी युवती

पुलिस पूछताछ में महिला की सहेली प्रीति श्रीवास्तव ने बताया कि उसने 2 दिसंबर 2022 को एक बेटे को जन्म दिया था। अगले दिन 3 दिसंबर को उसकी मौत हो गई। तब से महिला तनाव में थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस का मानना ​​है कि महिला ने तनाव के चलते कूद कर आत्महत्या की है।

महिला 17 मिनट तक टॉप फ्लोर पर रही

महिला की मौत से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें महिला सामान्य दिख रही है। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो बिल्कुल ठीक हैं. वह करीब 17 मिनट तक टॉप फ्लोर पर रहीं। उसे ऊपर की मंजिल पर किसी ने नहीं देखा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story