×

Ghaziabad News: एसी मैकेनिक की गला रेत कर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक एसी मैकेनिक का गला रेत कर हत्या का करने का मामला सामने आया है। मैकेनिक की लाश उसी के घर में लहूलुहान अवस्था में मिली। इसकी सूचना खुदा पुलिस को दी गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 21 May 2024 10:38 AM GMT
Ghaziabad News
X

घटना की जानकारी देते एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: खोड़ा कालोनी स्थित सरस्वती विहार में एक एसी मैकेनिक का गला रेत कर हत्या का सनसनीखेज प्रकरण प्रकाश में आया है। मैकेनिक की लाश उसी के घर में लहूलुहान अवस्था में मिली। इसकी सूचना खुदा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। राजस्थान निवासी जसवीर गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती विहार में किराए पर रहता था। जसवीर दो बहनों का अकेला भाई था। उसकी दोनों बहनों की शादी हो चुकी है।

गला रेतकर हत्या

जसवीर गाजियाबाद में एक एसी बनाने का काम करता था। आज जब घर के अंदर उसकी लहूलुहान अवस्था में लाश मिली तो आसपास के लोग भी चौंक गए। दरअसल कल रात जसवीर का कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था जिसके बाद आज उसी के घर में किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी। मंगलवार को जब उसका दोस्त जसवीर से मिलने उसके घर पहुंचा तो उसने देखा कि जसवीर अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा है और उसका गला रेता हुआ है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके का मुआयना कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है साथ ही पड़ोसियों ने बताया है कि देर रात उसका कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था। इस मामले में जांच पड़ताल कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story