×

Ghaziabad News: पुलिस बोली-कुमार विश्वास पर हमले के आरोप सिद्ध नहीं

Ghaziabad News:मशहूर कवि कुमार विश्वास के काफिले पर बुधवार को हमला हो गया। यह वारदात उस समय हुई जब कुमार विश्वास गाजियाबाद से अलीगढ़ जा रहे थे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 8 Nov 2023 10:27 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2023 5:23 PM GMT)
X

Kumar Vishwas (Photo: Social Media)

Ghaziabad News: मशहूर कवि कुमार विश्वास को बुधवार को अलीगढ़ एक कार्यक्रम में शिकरत करने जा रहे थे। इसी दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों का डॉक्टर के साथ झगड़ा हो गया। इस पर कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने डॉक्टर को जमकर पीटा। मामले बढ़ता देख घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है। वहीं कुमार विश्वास ने स्वयं इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ’एक्स’ पर शेयर की है। उन्होंने काफिले पर हमले का आरोप लगया है। वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष का भी बयान सामने आया है। बताया जा रहा है कि कार में सवार शख्स डॉक्टर पल्लव जोशी हैं। डॉक्टर पल्लव जोशी ने चेहरे से टपकते हुए खून को दिखाते हुए कहा कि कार को ओवरटेक करने के बाद सुरक्षाकर्मियों से बहस हो गयी और फिर उन्होंने जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने कहा कि आज संज्ञान में आए प्रकरण में कुमार विश्वास के काफिले पर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हमले के संबंध में प्रारंभिक जांच के क्रम में आरोप सिद्ध नहीं हुए हैं, थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा अग्रिम जांच के क्रम में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

कुमार विश्वास ने एक्स पर लिखा कि ’’आज जब मैं अलीगढ़ जाते समय अपने घर से निकला तो हिंडन के किनारे वसुन्धरा में एक कार चालक ने काफिले में साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर ठोकर मारकर हमला करने की कोशिश की। जब सुरक्षाकर्मियों ने नीचे आकर उस शख्स को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न सिर्फ यूपी पुलिस के सिपाही बल्कि केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला कर दिया। पुलिस को सूचना दी गयी है। वजह का पता नहीं चल सका है। भगवान सभी को सुरक्षित रखें। आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।

केवी नाइट कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे कुमार विश्वास

दरअसल, अलीगढ़ में बुधवार शाम को केवी नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कवि सम्मेलन में डॉ. कुमार विश्वास के अलावा कवि सुदीप भोला, कवयित्री कविता तिवारी समेत कई साहित्य प्रेमी शामिल होने वाले हैं। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कुमार विश्वास गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित अपने घर से अलीगढ़ के लिए निकले थे। तभी उनकी सुरक्षा में चल रहे काफिले पर कार सवार ने हमला कर दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story