×

Ghaziabad News: आज मतदाता मोदी-योगी के सुशासन, सुरक्षा और विकास के साथ - भूपेन्द्र चौधरी

Ghaziabad News: भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि पूरा देश मोदी के विकास की गारंटी पर आज भाजपा के साथ खड़ा है। हमें उनके विश्वास को बरकरार रखने के लिए स्वयं की गारंटी के साथ उनके घर उनके परिवार के साथ जुड़े रहना है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 14 April 2024 12:24 PM GMT
भूपेन्द्र चौधरी
X

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने नवयुग मार्केट स्थित चुनाव कार्यालय पर पहुंचकर चुनाव में लगे भिन्न-भिन्न कार्यकर्ताओ से अनौपचारिक बात चीत की। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में मोदी और योगी के सुशासन, सुरक्षा, सबका साथ सबका विश्वास की छाप लोगों के दिलों पर स्पष्ट है और उसी के आधार पर प्रदेश में 80 सीट और देश में 400 पार के लक्ष्य को पूरा करना है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी मेरठ रोड स्थित आरकेजीआईटी कॉलेज के सभागार में आयोजित लोकसभा चुनाव संचालन समिति एवं वरिष्ठ कार्यकर्त्ता बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे। बैठक का शुभारम्भ प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने दीप प्रजवल्लन कर किया। लोकसभा संयोजक अजय शर्मा ने चुनाव संचालन समिति से जुड़े सभी कार्यकर्ताओं का परिचय कराया। अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने सभी को चुनाव में जुट जाने के लिए कहा। उन्होने बताया पूरा देश मोदी के विकास की गारंटी पर आज भाजपा के साथ खड़ा है। हमें उनके विश्वास को बरकरार रखने के लिए स्वयं की गारंटी के साथ उनके घर उनके परिवार के साथ जुड़े रहना है। हमे लाभार्थी और हर मतदाता से संपर्क कर पहले मतदान फिर जलपान का आग्रह करना है।

लोकसभा चुनाव संचालन समिति एवं वरिष्ठ कार्यकर्त्ता बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, राज्य सभा सांसद अनिल अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, लोकसभा संयोजक अजय शर्मा, महापौर सुनीता दयाल पूर्व महापौर आशु वर्मा, पूर्व महापौर आशा शर्मा, बलदेव राज शर्मा, एमएलसी दिनेश गोयल, पूर्व विधायक कृष्ण वीर सिरोही, विधायक अजीत पाल त्यागी, नंद किशोर गुर्जर,पूर्व विधायक रूप चौधरी, पूर्व विधायक प्रशान्त चौधरी, क्षेत्रीय मंत्री मयंक गोयल, लोकसभा सह संयोजक सतेन्द्र चौधरी आदि मंचासीन रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story