×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कारोबारी के बेटे का अपहरण, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Ghaziabad News: अपहरण की सूचना पर तत्काल सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया गया तथा घटना के अनावरण हेतु टीमे गठित की गई

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 27 May 2024 9:28 AM GMT
Ghaziabad News - Photo Newstrack
X

Ghaziabad News - Photo Newstrack

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस में उसे वक्त हड़बड़ी मच गई जब एक कारोबारी ने अपने बेटे की अपहरण की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और अपहरण कर्ताओं से कारोबारी के बेटे को छुड़ाने के लिए टीम का गठन किया गया। मोबाइल नेटवर्क के जरिए पुलिस ने दिल्ली से कारोबारी के बेटे को सकुशल बरामद कर लिया लेकिन जब कारोबारी के बेटे से पुलिस ने पूछताछ की तो मामला कुछ और निकला। जिसे सुनकर पुलिस भी चौंक गई।

थाना कविनगर में अरुण कुमार ने सूचना देते हुए बताया कि उनके पुत्र अभिषेक कुमार का एक वैन मे कुछ अज्ञात व्यक्तियो द्वारा अपहरण किया गया है। कुछ लोग उनसे फिरौती की मांग कर रहे हैं। इस दौरान उनके बेटे से कुछ पैसे अपहरण करता हूं उन्हें अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कराए हैं। अपहरण की सूचना पर तत्काल सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया गया तथा घटना के अनावरण हेतु टीमे गठित की गई। इनके पुत्र की मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने युवक को दिल्ली से सकुशल बरामद किया गया। इनके पुत्र अभिषेक से हुई पूछताछ में से आया है कि उसने अपने घरवालों से लगभग एक लाख रुपये शेयर बाजार मे निवेश करने हेतु लिए थे, जो इससे कही खो गए थे। उक्त घटना को घरवालों से छिपाने के लिए अभिषेक ने अपहरण की झूठी कहानी रची थी। कल वह स्वयं दिल्ली गया तथा वहां पर एक कमरा किराये पर लिया था। वही से अपने घरवालों को को फिरौती वाले फर्जी मैसेज तथा कॉल की थी। पूछताछ की जा रही है।


एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि अपहरण की सूचना मिलने के बाद तुरंत टीम का गठन किया गया और दिल्ली से कारोबारी के बेटे को सकुशल बरामद किया गया। कारोबारी के बेटे ने बताया कि उसने कूटरचित तरीके से अपहरण की कहानी रची और घर वालों को फोन कर अपहरण की झूठी कहानी बताई। इस मामले मे अपहरण की झूठी कहानी होना पाया गया तथा किसी भी प्रकार का वित्तीय हस्तांतरण नही हुआ है। पूछताछ एवं साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story