Ghaziabad News: सीएम योगी का आज गाजियाबाद दौरा, छात्रों को बांटेंगे टैबलेट और स्मार्टफोन

Ghaziabad News: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद दौरे पर रहेंगे।

Sonali kesarwani
Published on: 18 Sep 2024 2:52 AM GMT (Updated on: 18 Sep 2024 3:26 AM GMT)
CM Yogi Adityanath Visit in Ghaziabad
X

CM Yogi Adityanath Visit in Ghaziabad 

Ghaziabad News: यूपी के मुख्यमंत्री आज गाजियाबाद दौरे पर रहेंगे। जहाँ वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही रोजगार मेले का उद्घाटन और युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे। सीएम योगी आज छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन बांटेगे। गाजियबाद में आज सीएम योगी 757 करोड़ की 111 योजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे। पूरा कार्यक्रम खत्म होने के बाद सीएम योगी पार्टी पदाधिकारियों संग मीटिंग की करेंगे। सीएम योगी का आज का कार्यक्रम गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में होगा।

उप- चुनाव की है तैयारी

सीएम योगी एक महीने में दो बार शहर विधानसभा क्षेत्र में अपना कार्यक्रम कर चुके हैं। इन कार्यक्रमों के पीछे भाजपा का मकसद विधानसभा उपचुनाव की तैयारी मानी जा रही है। इससे पहले 23 अगस्त को उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर जीत का मंत्र दिया था। आपको बता दें कि भाजपा विधायक अतुल गर्ग के सांसद बन जाने के बाद गाजियाबाद विधानसभा सीट खाली हो गई है। अब इस सीट पर पर उपचुनाव होना है।

दोपहर 12 बजे शुरू होगा सीएम योगी का कार्यक्रम

आज दोपहर लगभग 12 बजे सीएम घंटाघर रामलीला मैदान पहुंच जाएंगे। सीएम योगी यहां परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ लोगों को संबोधित भी करेंगे। इसके लिए मंगलवार की रात तक व्यापक स्तर पर तैयारियां चलती रहीं। सीएम योगी रोजगार मेले में युवाओं को नियुक्ति पत्र भी सौंपेंगे। यह मेला सुबह 9:00 बजे शुरू हो जाएगा। आज इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ व्यावसायिक शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमशीलता विभाग के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल भी मौजूद रहेंगे।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story