Ghaziabad: हवालात में फन फैलाकर बैठा मिला कोबरा, थाने में मचा हड़कंप

Ghaziabad: सफाईकर्मी मधुबन बापूधाम थाने में सफाई कर रहा था। सफाई के दौरान जैसे ही सफाईकर्मी हवालात के अंदर पहुंचा। वहां हवालात के एक कोने में काले रंग का कोबरा सांप देख सफाईकर्मी की चीख निकल गयी।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 July 2024 7:18 AM GMT (Updated on: 11 July 2024 7:35 AM GMT)
ghaziabad news
X

गाजियाबाद में एक हवालात में फन फैलाकर बैठा मिला कोबरा (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: जिले के मधुबन बापूधाम थाना में गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब थाने की एक हवालात में फन फैलाये एक कोबरा सांप मिला। काले रंग के कोबरा सांप को देख थाना परिसर में सनसनी फैल गयी। गनीमत रही कि हवालात में कोई भी शख्स मौजूद नहीं था। थाने में मौजूद कर्मियों ने कोबरा मिलने की सूचना वन विभाग को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने थाने पहुंचकर कोबरा सांप को रेस्क्यू किया।

दरअसल गुरूवार सुबह सफाईकर्मी मधुबन बापूधाम थाने में सफाई कर रहा था। सफाई के दौरान जैसे ही सफाईकर्मी हवालात के अंदर पहुंचा। वहां हवालात के एक कोने में काले रंग का कोबरा सांप देख सफाईकर्मी की चीख निकल गयी। सफाईकर्मी के चीखने की आवाज सुनकर थाने में मौजूद अन्य कर्मी वहां पहुंचे।

जहां हवालात के अंदर फन फैलाकर बैठे कोबरा सांप को देख सभी के हाथ-पांव फूल गये। घटना की जानकारी वन विभाग को दी गयी। वन विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कोबरा सांप को रेस्क्यू किया। इन पूरी घटना के दौरान गनीमत यह रही थाने के हवालात में उस समय कोई शख्स नहीं था। वरना कोई अनहोनी भी हो सकती थी।

सपा ने इस मामले को बताया बड़ी लापरवाही

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाने की एक हवालात में मिला कोबरा सांप क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं समाजवादी पार्टी ने इस लापरवाही करार दिया है। समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि गाजियाबाद के एक थाने के हवालात में कोबरा सांप निकला है।

इससे पहले गोरखपुर की एक ट्रेन में सांप निकला था। हवालात में सांप निकलना बड़ी चूक व लापरवाही है क्योंकि सांप किसी भी बंदी को काट सकता है और जान जा सकती है। हवालात में साफ-सफाई की व्यवस्था भी इसी वीडियो में दिख रही है। भारतीय रेल और यूपी के थाने परिसर साक्षात मौत के अड्डे बन गए हैं। जहां मौत विभिन्न रूपों में नाच रही और भाजपा सरकार भ्रष्टाचार, अव्यवस्था करके मौज काट रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story