×

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक, अब कुत्ते के हमले में मासूम बच्ची हुई घायल, सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल

Ghaziabad News: गाजियाबाद में ही 14 साल के बच्चे ने केवल डर की वजह से घर वालों को एक महीने तक ये नहीं बताया कि उसे कुत्ते ने काटा है, नतीजा यह रहा कि बाद में बच्चे ने दम तोड़ दिया।

Ashish Pandey
Published on: 6 Sep 2023 1:30 PM GMT

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक 14 साल के बच्चे की कुत्ते द्वारा काटे जाने से मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि यहां आवारा कुत्ते ने एक मासूम बच्ची पर हमला बोल दिया जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची पर हुए हमले का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो 6 जुलाई 2023 की का बताया जा रहा है। यह वीडियो विजयनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर की बताई जा रही है।

गाजियाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल गई। बच्ची पर हुए हमले का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो 6 जुलाई 2023 का बताया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कुत्तों के काटने के कई मामले सामने आए हैं।

पड़ोसी के कुत्ते के काटने से डेढ़ महीने बाद बच्चे की मौत-

वहीं गाजियाबाद की एक दर्दनाक घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। 14 साल के बच्चे ने केवल डर की वजह से घर वालों को एक महीने तक ये नहीं बताया कि उसे कुत्ते ने काटा है, नतीजा यह रहा कि बाद में बच्चे ने दम तोड़ दिया। पालतू कुत्ते के मालिक के खिलाफ इस मामले में शिकायत भी दर्ज की गई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

करीब डेढ़ महीने तक बच्चे ने अपने माता-पिता से इस दर्द को छुपाए रखा, लेकिन जब हालात बिगड़े तो सारी सच्चाई सामने आ गई। रेबिज की वजह से बच्चे की हालत खराब होती जा रही थी, इलाज के लिए मां-बाप कई जगह भटके लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और अंत में 14 साल के मासूम ने दम तोड़ दिया।

ये घटना गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में मौजूद चरण सिंह कॉलोनी की है, जहां सोमवार को 14 साल के शाहवेज की मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक, शाहवेज को करीब डेढ़ महीने पहले पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने काट लिया था, लेकिन उसने इसके बारे में घरवालों को नहीं बताया। कुछ दिन तक छुपाने के बाद जब उसे तकलीफ होने लगी और उसके बर्ताव में बदलाव आने लगा और बीमार होने लगा तब घरवालों को इसके बारे में पता लगा।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story