×

Ghaziabad News: गाजियाबाद में लापरवाही से बिजली कर्मचारी की मौत, मौत के बाद बिजली घर पर हंगामा

Ghaziabad News: बिजली विभाग के कर्मचारी जो शटडाउन लेते हैं उनकी लापरवाही से एक बिजली का काम करने वाले कर्मचारियों की मृत्यु हो गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 27 Feb 2024 5:03 PM GMT
X

गाजियाबाद में लापरवाही से बिजली कर्मचारी की मौत, मौत के बाद बिजली घर पर हंगामा: Video- Newstrack

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना कौशांबी अंतर्गत हर सवागांव के रहने वाले भारत की करंट लगने से मृत्यु हो गई बताया जा रहा है कि बिजली विभाग के द्वारा नए पोल लगाए जा रहे हैं हालांकि बिजली विभाग कर्मचारी द्वारा समय-समय पर शटडाउन लिया जाता है और कर्मचारी अपना काम करते रहते हैं लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारी जो शटडाउन लेते हैं उनकी लापरवाही से एक बिजली का काम करने वाले कर्मचारियों की मृत्यु हो गई ।

उसके साथी ने बताया है कि जब पोल लगाने का काम किया जा रहा था तो पल उठाने के लिए उसे समय क्रेन के द्वारा पोल को ऊपर उठाए जा रहा था और उठाने के दौरान बिजली के तारों से पोल टकरा गया और इसी दौरान करंट की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई हालांकि पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लगातार दो कर्मचारियों की मौत

साथी कर्मचारी सेक्टर 3 वैशाली के बिजली घर पर अभी भी जमे हुए हैं और लापरवाही करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इससे पूर्व पिछले सप्ताह भी एक लाइन पर काम कर रहे एक बिजली कर्मचारियों की मौत हो गई थी इस मामले में जांच के बाद अधिकारियों द्वारा कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे। गाजियाबाद में बिजली विभाग में काम करने वाले अधिकांश कर्मचारी संविदा पर कार्य करते हैं। लगातार दो कर्मचारियों की मौत के बाद विद्युत विभाग में काम करने वाले संविदा कर्मचारियों में भी इस बात को लेकर रोष है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story