×

Ghaziabad: विवाहिता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा पूर्व प्रेमी, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Ghaziabad Crime: पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, युवक और युवती दोनों अलग-अलग धर्म से हैं।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 10 April 2024 7:05 AM GMT
Ghaziabad crime
X

विवाहिता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था पूर्व प्रेमी , एफआईआर  (फोटो: सोशल मीडिया )

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में पूर्व प्रेमी द्वारा विवाहिता पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर पूर्व में बनाई गई पीड़िता की अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। इस मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। इस पूरे प्रकरण में सामने आया है कि युवक और युवती अलग अलग धर्म से संबंध रखते हैं। हिरासत में लिए गए आरोपी युवक ने बताया कि वह अभी नाबालिग है और केवल 15 वर्ष का है।

पीड़िता नंदग्राम थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में सपरिवार रहती है। पुलिस को दी तहरीर में उसका कहना है कि 2 मई 2023 को उसकी शादी हुई थी। शादी से पहले इंस्टाग्राम के जरिए वह एक युवक के संपर्क में आई थी। उस समय वह नाबालिग थी। आरोपी ने उस समय पीड़िता को प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और काफी समय तक शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसकी सहमति के बगैर जबरन यौन शोषण कर अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। महिला की शादीशुदा जिंदगी में अब पूर्व प्रेमी खलनायक बनकर सामने आया है। वह अक्सर रास्ते में पीड़िता को रोककर पुनः शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। विरोध करने पर पुरानी अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ

नंदग्राम एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने खुद को 15 वर्षीय नाबालिग बताया है। पीड़िता व आरोपी के धर्म अलग-अलग हैं। आरोपी की उम्र जांचने के लिए स्कूली दस्तावेज मंगाए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story