×

Ghaziabad News: पांच साल से रेप करता रहा पिता, घर से भागकर कोर्ट पहुंची पीड़िता

Ghaziabad Rape Case: मां की मौत के बाद पिता अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। पांच साल तक करता रहा रेप।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 21 April 2024 11:22 AM GMT (Updated on: 21 April 2024 4:46 PM GMT)
Ghaziabad Rape Case
X

Ghaziabad Rape Case (Pic: Social Media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मां की मौत के बाद पिछले पांच साल से पिता अपनी बेटी के साथ दुषकर्म करता रहा। इस बीच बेटी के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया गया। पांच साल से चल रहे इस घिनौने कृत्य से बचने के लिए 16 अप्रैल को तीन माह की गर्भवती पीड़िता घर से भाग निकली। रात भर रेलवे स्टेशन पर बिताने के बाद सुबह न्याय की उम्मीद में कोर्ट पहुंची। कोर्ट में लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच में घटना को सत्य पाया। पीड़िता के बयान के आधार पर तीन चाचा-चाची समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

पीड़िता ने पुलिस को बयान में बताया है कि 2018 में बिमारी के चलते उसके मां की मौत हो गई थी। मां की मौत के वक्त युवती की उम्र महज 13 वर्ष की थी। मां की मौत के बाद युवती तनाव में रहने लगी। सोने के लिए उसे नींद की गोलियों का सहारा लेना पड़ता था। इसी का फायदा उठाकर युवती के पिता ने उसके साथ दुष्कर्म करना शुरु कर दिया। पीड़िता ने बताया कि घटना के बारे में चाची से बताने पर मोदीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। मगर परिवार के लोगों ने पुलिस को पैसे देकर मामले को दबा दिया। इस बीच गर्भवती होने पर परिवार वालों ने सहारनपुर के एक अस्पताल में उसका गर्भपात करा दिया। गर्भपात के सारे दस्तावेज भी जला दिए गए। बाद में भी आवाज उठाने पर परिवार के किसी सदस्य ने साथ नहीं दिया।

पिता ने कटवा दिए थे बाल

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिता ने उसके बाल कटवा दिए थे जिससे वह लड़का नजर आए। लड़की शर्म से घर से बाहर न जा सके इसलिए भी उसके बाल कटवाए गए। घटना से परेशान होकर पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश भी की मगर नाकाम रही। आत्महत्या की कोशिश करने पर भी उसके पिता ने मारपीट की। पिटाई के बाद दोबारा प्रयाश किया लेकिन उसे बचा लिया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 16 अप्रैल को भी उसके साथ दुषकर्म किया गया। देर रात सबके सोने के बाद पीड़िता घर से भाग निकली। रात भर उसने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर गुजारी। 17 अप्रैल को कोर्ट पहुंची। कोर्ट में लोगों ने मामला जानने के बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story