×

Ghaziabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में फ्लैट में लगी आग, वृद्धा की जलकर मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद जनपद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की पंचशील कॉलोनी के फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से वृद्धा की जलकर मौत हो गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 14 April 2024 4:55 PM GMT
Fire broke out in flat under suspicious circumstances, old woman burnt to death
X

संदिग्ध परिस्थितियों में फ्लैट में लगी आग, वृद्धा की जलकर मौत: Photo- Newstrack

Ghaziabad News: गाजियाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र में स्थित एक फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से वृद्धा की जलकर मौत हो गई। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद दमकल कर्मी और पुलिस मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी है।

रविवार की दोपहर करीब 1:30 बजे हुई यह घटना टीला मोड़ थाना क्षेत्र की पंचशील कॉलोनी की है। बताया गया है कि फ्लैट में ओला चालक सोमदत्त पत्नी सरला और बच्चों के अलावा 75 वर्षीय मां भगवती के साथ किराए पर रहता था। दोपहर को सोमदत्त के फ्लैट के आसपास रहने वाले लोगों ने सोमदत्त के फ्लैट से धुआं निकलता हुआ देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को देने के साथ दमकल विभाग को दी।

दमकल कर्मीयों ने आग पर काबू पाया

जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और पानी की तेज बौछार कर आग पर काबू पाया। पुलिस ने आग बुझ जाने के बाद फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो भगवती की जलकर मौत हो चुकी थी।

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस ने बताया कि सोमदत्त के मुताबिक वह करीब 12:00 बजे पत्नी और बच्चों को लेकर डॉक्टर के पास गया था। उसकी और बच्चों की तबीयत ठीक नहीं है, जबकि मां घर पर अकेली थी। पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारणों की जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story