×

Ghaziabad Honour Killing: हिंदू लड़के से शादी करना चाहती थी मुस्लिम लड़की, भाईयों ने उतार दिया मौत के घाट

Ghaziabad Honour Killing: गाजियाबाद के मुरादनगर में दो मुस्लिम भाईयों ने अपनी नाबालिग बहन की हत्या कर लाश को नहर में बहा दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Dec 2023 5:24 AM GMT
Ghaziabad Honour Killing (Photo:Social Media)
X

Ghaziabad Honour Killing (Photo:Social Media)

Ghaziabad Honour Killing. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां दो भाईयों ने अपनी नाबालिग बहन की हत्या कर शव को नहर में बहा दिया। घटना मुरादनगर इलाके का है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों भाईयों ने पुलिस के समक्ष अपने गुनाह को कबूल कर लिया है। वहीं, लड़की की तलाश के लिए गंग नहर में एनडीआरएफ की टीम लगी हुई है।

दरअसल, शनिवार शाम को जब पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी गंग नहर की ओर से गुजर रही थी, तब उन्हें दोनों युवकों संदिग्ध अवस्था में देखा था। पुलिस ने गाड़ी रोककर जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने सारी कहानी बयां कर दी। ये सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। तुरंत थाने को इसकी सूचना दी गई है और नहर में लाश की तलाश के लिए एनडीआरएफ को बुलाया गया। दोनों आरोपी भाईयों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

हिंदू लड़के से अफेयर को लेकर नाराज था मुस्लिम परिवार

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिग बहन का किसी हिंदू लड़के से अफेयर चल रहा था। जब इस बात का पता लगा तो हमने उस लड़के से मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी और बहन को भी समझाया। लेकिन वो हिंदू लड़के से शादी करने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर परिवार नाराज था। इसके बाद लड़की की हत्या कर दी गई।

आरोपियों की पहचान सुफियान और महताब के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के निशानदेही पर लड़की के सैंडल, कपड़े, आधार कार्ड और गमछा बरामद कर लिया है। आरोपियों ने इसी गमछे से अपनी नाबालिग बहन का गला घोंट दिया था। एनडीआरएफ की टीम लाश का पता लगाने में जुटी हुई है। फिलहाल तक इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई है। दोनों आरोपी भाईयों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Content Writer

Krishna Chaudhary having four year experience of working in different positions during his Journalism. Having Expertise to create content in Politics, Crime, National and International Affiars.

Next Story