×

Ghaziabad News : लोकसभा चुनाव से पहले क्राइम ब्रांच ने अवैध शराब की 501 पेटियां की बरामद, तस्कर गिरफ्तार

Ghaziabad News :गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शराब तस्कर पंजाब से बिहार में अवैध रूप से शराब की सप्लाई करते थे

Network
Newstrack Network
Published on: 13 March 2024 11:49 AM GMT
Ghaziabad News Arrested A Liquor Smuggler
X

Ghaziabad News Arrested A Liquor Smuggler

Ghaziabad News : गाजियाबाद क्राइम ब्रांच नेएक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जो पंजाब से अवैध शराब की तस्करी कर अलग-अलग राज्यों में सप्लाई करता था। पुलिस ने इनके कब्जे से 501 पेटियां बरामद की हैं, जिनकी अनुमानित कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने एक ट्रक भी जब्त किया है। लोकसभा चुनाव से पहले गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शराब तस्कर पंजाब से बिहार में अवैध रूप से शराब की सप्लाई करते थे।

क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में अवैध शराब लाई जा रही है। पुलिस ने ट्रक का पता लगाया और मुरादनगर इलाके से ट्रक चालक को हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर का काम करता था लेकिन ज्यादा आमदनी न होने के कारण वह अवैध शराब की तस्करी करने लगा।आरोपी ने पुलिस को बताया कि एक ट्रक को बिहार भेजने के बदले उसे 50 हजार रुपये मिलते थे। इन पैसों से आरोपी अनूप सिंह अपने घर का खर्च और शौक पूरे करता था। गाजियाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़ी गई अवैध शराब पंजाब मार्का है। जिसमें व्हाइट एंड ब्लू, मैकडॉनल्ड्स, रॉयल ग्रीन के साथ-साथ किंगफिशर बीयर भी शामिल है।


पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी में इस्तेमाल किये जा रहे एक ट्रक को भी जब्त कर लिया है। आरोपी अनुप के खिलाफ पहले भी दो मामले दर्ज हैं और वह बिहार में शराब तस्करी के मामले में एक बार जेल भी जा चुका है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह पहले भी यह काम करता रहा है। और यह काम वह दूसरे लोगों की मदद से करता है। उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने प्रयास तेज कर दिए हैं।



Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story