×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghaziabad News: महंत का घृणित कार्य, चेंजिंग रूम के ऊपर कैमरा लगाकर देखा था महिलाओं की नग्न वीडियो

Ghaziabad News: छोटा हरिद्वार घाट के महंत का एक बड़ा ही घृणित और घिनौना कृत्य सामने आया है महिलाओं के कपड़े बदलने के लिए बनाए गए चेंजिंग रूम के ऊपर सीसीटीवी कैमरा लगाया हुआ था

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 25 May 2024 7:20 AM GMT (Updated on: 25 May 2024 7:21 AM GMT)
Ghaziabad News: - Photo- Newstrack
X

Ghaziabad News: - Photo- Newstrack

Ghaziabad News::मुरादनगर नहर पर बने छोटा हरिद्वार घाट के महंत का एक बड़ा ही घृणित और घिनौना कृत्य सामने आया है। घाट पर स्नान करने आने वाली महिलाओं के कपड़े बदलने के लिए बनाए गए चेंजिंग रूम के ऊपर महंत ने सीसीटीवी कैमरा लगाया हुआ था। वह कपड़े बदलने वाली महिलाओं की वीडियो अपने मोबाइल में देखता था।21 मई को एक महिला अपनी बेटी के साथ नहाने आईं तो उन्होंने कैमरा देखकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच की तो आरोप सही पाए गए। पुलिस ने महंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसके पास से मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस ने डीवीआर की जांच की तो इसमें पांच दिन का रिकॉर्ड मिला है और दो सौ से अधिक महिलाओं के कपड़े बदलते हुए वीडियो इसमें मिले हैं। मोबाइल में भी दर्जनों वीडियो मिले हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी महंत मुकेश गोस्वामी उर्फ गिरी की तलाश शुरू कर दी है। मुरादनगर गंगनहर पर घाट बना है। इसे छोटा हरिद्वार के नाम से हुआ जाना जाता है। रोजाना यहां पुरुष व महिला श्रद्धालु श्रद्धा की डुबकी लगाने के लिए आते हैं।खास त्योहारों व मौकों पर श्रद्धालुओं बड़ी संख्या में यहां स्नान करने के लिए आते हैं।

घाट पर मंदिर समिति द्वारा महिलाओं के कपड़े बदलने के लिए एक चेंजिंग रूम बनाया गया था। इस चेंजिंग रूम में तीन तरफ से फाइबर की शीट लगी हुई है जबकि सामने की तरफ दरवाजा है। चेंजिंग रूम में ऊपर की तरफ छत नहीं है। पास में एक पोल है, जिस पर एक सीसीटीवी लगा हुआ है। अमूमन देखने में ऐसा लगता है कि सीसीटीवी कैमरे का फोकस नहर की तरफ है लेकिन उसका फोकस चेंजिंग रूम के भीतर था। इस कैमरे का एक्सेस महंत ने अपने मोबाइल फोन में लिया हुआ था और वह लगातार महिलाओं के कपड़े बदलते हुए वीडियो मोबाइल फोन में देखता था। 21 मई को एक महिला अपनी बेटी के साथ छोटा हरिद्वार में नहाने के लिए आई। वह स्नान करने के बाद कपड़े बदलने के लिए गईं तो उन्होंने कैमरा देखा। इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच की तो शिकायत सही पाई गई और पुलिस ने तत्काल ही महंत मुकेश गोस्वामी उर्फ गिरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर महंत के मोबाइल फोन व कैमरे की डीवीआर को कब्जे में लिया। डीवीआर में पिछले पांच दिन की रिकॉर्डिंग मिली है। इस दौरान 200 महिलाओं की वीडियो मिली है। जो चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story