×

Ghaziabad News: पति की मौत के बाद नहीं मिला पैसा, पत्नी ने रची एसिड अटैक की साजिश

Ghaziabad News: महिला कंपनी के मालिक सुधीर कौशिक आदि के खिलाफ न केवल संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया था बल्कि यह मामला लेबर कोर्ट में भी चल रहा है। महिला कंपनी की तरफ से पैसे की मांग कर रही थी।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 18 March 2024 9:56 AM GMT
Ghaziabad News
X

एसिड अटैक षड्यंत्र रचने वालो आरोपी सुमन source: Newstarck 

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक महिला के द्वारा आरोप लगाया गया था कि उसके पति की हत्या करने वाले कुछ आरोपी उसके ऊपर केस वापस करने का दबाव बना रहे है। जब महिला ने उनकी बात नहीं मानी तो वे महिला के ऊपर तेजाब फेंक कर भाग गए थे। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में महिला के बेटे की शिकायत पर दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था। लेकिन अब इस पूरे प्रकरण से पर्दा उठ चुका है।

मामले का हुआ खुलासा

सिहानी गेट थाना क्षेत्र में दो दिन पहले सुमन निवासी नंदग्राम नामक महिला पर हुए एसिड अटैक की सनसनीखेज वारदात का खुलासा एसएचओ सिहानी गेट रविंद्र गौतम की टीम ने कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एसिड अटैक का ड्रामा खुद सुमन ने ही रचा था। पुलिस का कहना है कि दो मई 2022 को कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वदेशी पॉलिटैक्स कम्पाउंड में निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहे सुमन का पति रहस्यमय हालत में जल गया था। उसके बाद सुमन ने कंपनी के मालिक सुधीर कौशिक आदि के खिलाफ न केवल संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया था बल्कि यह मामला लेबर कोर्ट में भी चल रहा है। महिला कंपनी की तरफ से पैसे की मांग कर रही थी।

पत्नी ने रचा सारा खेल

जब महिला को पैसे नहीं मिले तो उसने विरोधियों को फंसाने के लिए पंचवटी में स्थित एक दुकान से टॉयलेट क्लीनर खरीदा और कुछ दूर चलने के बाद उसने अपने शरीर के एक हिस्से पर छिड़क लिया। इस प्रकरण को करने के बाद महिला पैदल ही नंदग्राम मोड़ के पास पहुंची और वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को बताया कि उसके ऊपर बाइक सवार दो लोगों ने एसिड अटैक कर दिया है। इतना ही नहीं महिला ने अपनी इस साजिश को सही साबित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। पुलिस के अनुसार यह मामला शायद काफी समय तक नहीं खुलता यदि महिला अपने परिचित को फोन न करती। लेकिन अब इस मामले का खुलासा हो गया है और महिला के खिलाफ पुलिस कार्यवाई कर रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story