×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghaziabad News: रेलवे पुलिस ने 17 लाख रुपये के फोन किए बरामद

Ghaziabad News: गाजियाबाद रेलवे पुलिस ने ट्रेन में यात्रा करते हुए गायब और चोरी हुए मोबाइल फोन को बरामद कर उनके मालिकों को सुपुर्द किया है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 26 May 2024 11:13 AM GMT (Updated on: 26 May 2024 5:03 PM GMT)
Ghaziabad News
X

बरामद किए गए फोन। (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: यदि आपने भी रेल में बैठकर सफर किया है और सफर में आपका फोन गुम हो गया तो यह खबर आपके लिए है। उत्तर रेलवे की जीआरपी गाजियाबाद पुलिस ने 17 लाख रुपए के फोन बरामद किए हैं। दरअसल, पिछले कुछ माह में चोरी हुए फोन को जीआरपी ने अलग-अलग लोगों से बरामद कर उनके असली मालिकों को सुपुर्द किए हैं। अपने गम हुए फोन को वापस पकड़ लोगों के चेहरे खिल उठे और लोगों ने जीआरपी गाजियाबाद का धन्यवाद दिया।

मालिकों को सुपुर्द किया गया फोन

गाजियाबाद जीआरपी प्रभारी सुदेश गुप्ता ने बताया कि लगभग 17 लाख रुपए के फोन जीआरपी पुलिस ने बरामद किए हैं। रविवार को सभी फोन उनके असली मालिकों को सुपुर्द किए गए। फोन पाकर लोग काफी खुश हुए और उन्होंने जीआरपी गाजियाबाद का धन्यवाद दिया। लोगों ने बताया कि सफर के दौरान उनके फोन गुम हो गए थे। कुछ लोगों ने बताया कि सफर के दौरान उनके फोन को छीन लिया गया था, लेकिन जीआरपी में शिकायत के बाद उनके फोन वापस मिल गए हैं। ये सभी फोन ट्रेन में यात्रा करते हुए चोरी किए गए थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी फोन को बरामद कर उनके मालिकों को वापस किया है।

लोगों ने जाताय पुलिस का धन्यवाद

गाजियाबाद की जीआरपी पुलिस ने गुमशुदगी के 85 फोन के सफल अनावरण करते हुए फोन मालिकों को सुपर्द किए है। बरामद हुए फोन की कीमत 17, 66, 000 रुपए बताई जा रही है। फोन पाने के बाद लोगों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी दिखाई दे रही थी। लोगों ने गाजियाबाद जीआरपी पुलिस का आभार व्यक्त किया। लोगों ने बताया कि हमने अपने फोन वापस मिलने की उम्मीद तक छोड़ दी थी। जिसके बाद अचानक से तीन दिन पहले हमें फोन आता है कि आप रविवार के दिन आकर अपना फोन ले लीजिए आपका फोन मिल चुका है। जिसके बाद हमारी खुशी का ठिकाना नही रहा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story