×

UP: खाकी को चुनौती देता स्टंटबाज ! पुलिस की PCR वैन में रील बनाना पड़ा महंगा, मोईन पहुंचा हवालात

Ghaziabad Viral Video : आरोपी युवक मोईन ने पुलिस गाड़ी में अपने आप को पुलिस अधिकारी दिखाने के चक्कर में सरकारी वाहन का प्रयोग कर वीडियो बनाई। उस रील को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। उस पर केस दर्ज हो चुका है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 17 Feb 2024 3:52 PM GMT
X

यूपी पुलिस की पीसीआर वैन में रील बनाने वाला युवक (Social Media) 

Ghaziabad News: सब इंस्पेक्टर सुरेश मौर्य ने इंदिरापुरम थाने में एक युवक पर केस दर्ज कराया है। युवक पर आरोप है कि, उसने सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग किया। सोशल मीडिया के लिए रील बनाई। बाद में युवक ने रील सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने युवक के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सोशल मीडिया पर रील वायरल होने के बाद युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

युवक ने ऐसे बनाया वीडियो

गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम थाने में तैनात सुरेश मौर्य ने बताया कि, वे जयनारायण सिंह के साथ कनावनी थाना इंदिरापुरम पर तैनात थे। तभी चौकी क्षेत्र कनावनी में पुलिया के पास भीषण जाम लग गया। जाम खुलवाने के लिए वे पीसीआर वैन चालक के साथ चले गए। इसी बीच एक व्यक्ति जिसका नाम मोइन कुरैशी पुत्र जुल्फिकार कुरैशी उम्र 19 वर्ष है, के द्वारा सरकारी पुलिस गाड़ी में अपने आप को पुलिस अधिकारी दिखाने के लिए सरकारी गाड़ी का प्रयोग कर वीडियो बनाई। उस रील को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

पुलिस बोली- जानबूझकर की शरारत

इस बाबत सब इंस्पेक्टर ने बताया कि, 'पुलिस की गाड़ी से भली-भांति परिचित होते हुए मोईन कुरैशी ने इस प्रकार का कृत्य छलपूर्वक तथा जानबूझकर लोगों को धोखा देने के उद्देश्य से किया। युवक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है।'

बता दें, मोईन कुरैशी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। तब युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया। जिसके बाद युवक को पकड़ने के लिए पुलिस ने जमकर पसीना बहाया। आख़िरकार उसे सफलता मिल ही गई।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story