×

Ghaziabad Girl Raped: गाजियाबाद में युवती के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने किया गैंगरेप, ऑफिस से घर जा रही थी पीड़िता

Ghaziabad Girl Raped: पीड़िता को आरोपी किसी सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के वक्त मौके पर युवती की सहेली और उसका प्रेमी भी मौजूद था।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Dec 2023 4:32 AM GMT
Ghaziabad Girl Rape
X

Ghaziabad Girl Rape  (photo: social media )

Ghaziabad Girl Raped: देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है। आए दिन यहां लूटपाट और रेप जैसी आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। अब एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता अपनी सहेली और उसके प्रेमी के साथ स्कूटी सीख रही थी, तभी ऑटो से आए आरोपियों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में खींचकर अगवा कर लिया।

पीड़िता को आरोपी किसी सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के वक्त मौके पर युवती की सहेली और उसका प्रेमी भी मौजूद था। विरोध करने पर आरोपियों ने उन्हें बंधक बना लिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को वहीं छोड़ सभी आरोपी फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, घटना 30 नवंबर के शाम की गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की है।

दिल्ली की रहने वाली है पीड़िता

पीड़िता दिल्ली के सोनिया विहार इलाके की रहने वाली है और उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है। वह अपनी सहेली के साथ गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में मौजूद एक कंपनी में जॉब करती है। वारदात को अंजाम उस समय दिया गया जब पीड़िता काम खत्म कर घर लौट रही थी। बताया जा रहा है कि युवती गुरूवार को जब अपनी सहेली के साथ घर जा रही थी, इस दौरान रास्तें में सहेली का प्रेमी मिला।

फिर युवती स्कूटी सीखने लगी। इस बीच अचानक ऑटो में सवार कुछ लोग आए और युवती को जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगे। उन्होंने युवती के दोस्त और उसके प्रेमी को भी बंधक बना लिया। इसके बाद वे युवती को अगवा कर सुनसान जगह पर ले गए और वहां झाड़ियों में तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

वारदात से सदमे में है युवती

वारदात के बाद किसी तरह युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को सबकुछ बताया। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को एक अहम सुराग हाथ लगा है, जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story