×

Ghaziabad News: अलग-अलग हादसों में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद में अलग-अलग हादसों में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रेन हादसे विजयनगर, मसूरी और कविनगर थाना क्षेत्र में हुए।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 30 April 2024 11:54 AM GMT
Train
X

Train: Photo- Social Media

Ghaziabad News: जनपद गाजियाबाद में अलग-अलग हादसों में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रेन हादसे विजयनगर, मसूरी और कविनगर थाना क्षेत्र में हुए। उधर ट्रेन हादसों की जानकारी मिलने के बाद संबंधित पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करने के बाद शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों में एक की पहचान नहीं हुई है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं।

पहला ट्रेन हादसा मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार रेलवे ट्रैक पर काशीराम आवासीय योजना के निकट हुआ। पुलिस ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मृतक की जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान 40 वर्षीय संतोष गिरी निवासी दौदपुर कटिया दाउदपुर सारण बिहार के रूप में हुई। ट्रेन हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और शव को पंचनामा भरने के बाद मोर्चरी भिजवा दिया गया है।

अंबेडकर कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक पर हादसा

दूसरा ट्रेन हादसा मंगलवार की सुबह करीब 8:30 बजे मसूरी थाना क्षेत्र में अंबेडकर कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक पर हुआ। मसूरी थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान 35 वर्षीय भोला सिंह निवासी ग्राम हसनपुर पोस्ट नंदलालपुर थाना वैशाली बिहार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि भोला सिंह ट्रेन में बैठकर जा रहा था और वह किसी कारणवश उसमें से गिर गया और ट्रेन की चपेट में आ गया। इस बाबत मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इसके अलावा कवि नगर थाना क्षेत्र में भी ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। हादसा मंगलवार की सुबह करीब 8:00 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story