×

Ghaziabad News: नौकरानी पर चोरी का शक, घर से सोने चांदी के जेवरात गायब, केस दर्ज

Ghaziabad News: चोर अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए। उनका कहना है कि उन्हें अपनी नौकरानी आरती पर चोरी करवाने का शक है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 23 April 2024 10:14 AM GMT
Jewelery stolen from house, suspicion on maid, case registered
X

मकान से आभूषण चोरी, नौकरानी पर शक, केस दर्ज: Photo- Social Media

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र के एक मकान से सोने चांदी के आभूषण चोरी हो गए। चोरी की यह घटना 17 अप्रैल की सुबह करीब 3:00 बजे की है, लेकिन पुलिस ने मुकदमा मंगलवार को दर्ज किया। परिवार के लोगों को अपनी नौकरानी पर चोरी करवाने का शक है। जिसके आधार पर उन्होंने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी है।

सोने चांदी के जेवरात चोरी

बता दें कि गुलधर सेक्टर 23 संजय नगर में संजीव कुमार तोमर परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके यहां आरती नाम की नौकरानी है। मकान में 17 अप्रैल की सुबह करीब 3:00 बजे चोरी की घटना हो गई। चोर अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए। उनका कहना है कि उन्हें अपनी नौकरानी आरती पर चोरी करवाने का शक है।

पुलिस ने बताया

उधर, चोरी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में संजीव कुमार तोमर द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर उनकी नौकरानी आरती के खिलाफ शक के आधार पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल करने के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। चोरी का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story