×

Ghaziabad News: दिनदहाड़े नाबालिग किशोरी का अपहरण, कार से कूदकर बचाई जान

Ghaziabad News: जिले के नंदग्राम थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। छात्रा को एक महिला ने पता पूछने के बहाने रोका और नशीले पदार्थ से युक्त रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 12 Feb 2024 11:21 AM GMT
ghaziabad news
X

गाजियाबाद में दिनदहाड़े नाबालिग किशोरी का अपहरण (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: जिले के नंदग्राम थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। छात्रा को एक महिला ने पता पूछने के बहाने रोका और नशीले पदार्थ से युक्त रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद महिला के साथियों ने छात्रा को खींचकर कार में डाल लिया और हापुड़ चुंगी की ओर ले गए। हापुड़ चुंगी पर ट्रैफिक लाइट के चलते कार रुकी तो छात्रा ने कार से कूदकर जान बचाई। चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से छात्रा ने आपबीती सुनाई तो उन्होंने उसे कविनगर पुलिस के हवाले कर दिया। जांच के बाद कविनगर पुलिस ने पीड़ित परिवार को नंदग्राम थाने भेज दिया।

नंदग्राम निवासी सूरज ऑटो चालक हैं। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। सूरज का कहना है कि उनकी छोटी बेटी 17 वर्षीय दीपा 12वीं में पढ़ती है। वह कुछ सामान लेने घर से कुछ दूर दुकान गई थी। दीपा ने बताया कि रास्ते में उसे एक महिला ने पता पूछने के बहाने रोका। महिला ने उसे नशीला रुमाल सुंघा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई और महिला के साथियों ने उसे खींच कर कार में डाल लिया। थाने पहुंचने पर दीपा ने बताया कि कार में तीन बदमाश और एक महिला सवार थे। बदमाशों ने अपने चेहरे ढक रखे थे। थोड़ा होश आने पर उसने खुद को कार में पाया लेकिन पेड़ों के पास एक जगह कार रुकी तो वह कार से कूद गई और आरोपी कार लेकर फरार हो गए।

पीड़िता का कहना है कि आरोपियों की कार काले रंग की थी। कुछ दूर पर उसे ट्रैफिक पुलिसकर्मी खड़े दिखाई दिए तो वह उनके पास पहुंची और आपबीती सुनाई। ट्रैफिक पुलिस ने कविनगर थाना पुलिस को घटना की सूचना देकर छात्रा को कविनगर पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही छात्रा से नंबर पूछकर उसके परिजनों को कविनगर थाने पहुंचने के लिए कॉल कर दी। वहीं, कविनगर पुलिस का कहना है कि छात्रा हापुड़ चुंगी चौराहे के पास कार से कूदी थी। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि अपहरणकर्ताओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। घटनास्थल व हापुड़ चुंगी चौराहे के अलावा रूट पर लगे कैमरों की फुटेज जांची जाएगी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story