×

Lok Sabha Election 2024 : पीएम ने गाजियाबाद में किया रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जन सैलाब

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 6 April 2024 1:20 PM GMT (Updated on: 6 April 2024 3:04 PM GMT)
PM Narendra Modi Road Show
X

PM Narendra Modi Road Show (Photo - Newstrack)

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 के पहले चरण के चुनाव से पहले राजनीतिक दल प्रचार अभियान में तेजी से जुटे हुए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद में रोड शो किया, इस दौरान काफी भीड़ दिखाई दी। वहीं, महिलाओं ने डांस करके अपनी खुशी का इजहार किया। बता दें कि गाजियाबाद संसदीय सीट को वीवीआईपी माना जाता है। इस बार गाजियाबाद संसदीय सीट से बीजेपी ने विधायक अतुल गर्ग को चुनाव मैदान में उतारा है।

गाजियाबाद में पीएम मोदी के करीब डेढ़ किलोमीटर के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग डटे रहे। गर्मी के बावजूद पीएम मोदी की एक झलक पाने को लेकर लोग आतुर दिखाई दिए। लोग मोबाइल से तस्वीरें खींचते रहे। वहीं, पीएम मोदी सभी का वादन करते हुए आगे बढ़ते रहे और कमल का बटन दबाने के लिए अपील करते रहे। बड़ी संख्या में मौजदू लोगों ने सेल्फी ली। लोग छतों पर मोदी के रोड शो को देखने के लिए डटे रहे। इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोड शो में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। सीएम के पहुंचते ही समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगे।

पीएम के रोड शो में दिखी सांस्कृति झलक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में पहुंची महिलाओं ने रोड शो स्थल पर पहुंचकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान रोड शो स्थल पर पहुंची महिलाओं ने डांस किया। रोड शो में कुछ लोगों के चेहरे पर प्रधानमंत्री मोदी का मुखौटा लगा हुआ था, कुछ के सिर पर साफा बंधा हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में रंग-बिरंगे कई नजारे देखने को मिले। दर्शक दीर्घा में कई राज्यों की संस्कृति की झलक भी देखने को मिली है।

गाजियाबाद संसदीय सीट को वीवीआईपी सीट माना जाता है। भले ही प्रधानमंत्री के कई कार्यक्रम हुए है, लेकिन चुनाव के दौरान रोड शो में प्रधानमंत्री का पहली बार आगमन हो रहा है। देखा जाए तो अभी तक माना जा रहा था कि प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर हापुड़ रोड स्थित पुलिस लाइन पर उतरेगा, उसी के अनुसार तैयारियां की जा रही थी। इस बीच देर शाम जब पीएम कार्यालय से नया कार्यक्रम जारी हुआ कि उनका हेलीकाप्टर हिंडन एयरफोर्स परिसर में उतरेगा। इसके बाद तमाम सरकारी अमला हिंडन एयर फोर्स स्टेशन से कार्यक्रम स्थल तक पीएम के पहुंचने के मार्ग को दुरुस्त करने में जुट गया। पूरी रात सरकारी अमला मार्ग को अंतिम रूप देने में लगा रहा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story