×

Ghaziabad News: लग्जरी कार से पहुंचे चोर, 12 बकरी चुराकर फरार, देखें Video

Ghaziabad News: चोरी की पूरी वारदात पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि चोर जल्दी-जल्दी खूंटे से बकरियों को खोल रहे हैं। जबकि एक चोर बकरियों को कार में रख रहा है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 21 May 2024 6:57 AM GMT
X

कैमरे में कैद हुए बकरी चोर (Video: Social Media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। क्षेत्र में बकरी चोरी करने वाला एक गैंग सक्रिय है। लग्जरी गाड़ी से बकरी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले इस गैंग की वारदात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में इस गैंग द्वारा एक मजदूर की 12 बकरियां चोरी की गई थी। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में इस गैंग की पूरी वारदात कमरे में कैद हो गई। जिसके बाद मजदूर ने मसूरी थाने में चोरों के खिलाफ शिकायत दी है।

गाजियाबाद के मसूरी थाने में शिकायत देते हुए पीड़ित शहजाद ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है। मसूरी थाना क्षेत्र के बड़का आरिफपुर निवासी शहजाद के घर में यह वारदात हुई है। पीड़ित ने बताया कि उसके घर में दरवाजा नहीं है। बीती रात लगभग 3 बजे एक लग्जरी कार में सवार चार लोग उसके घर में पहुंचे और दो लोग खूंटे से बंधी उसकी बकरियों को खोलने लगे, जबकि एक व्यक्ति बकरियों को जल्दी-जल्दी कार में रख रहा था। चौथा व्यक्ति कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ था। सभी चोर कुछ ही देर में बकरियां चुरा कर मौके से भाग गए। बकरियों के शोर करने पर जब उसकी आंख खुली तो वे सफेद कार से जा रहे थे।


चोरी की पूरी वारदात पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि चोर जल्दी-जल्दी खूंटे से बकरियों को खोल रहे हैं। जबकि एक चोर बकरियों को कार में रख रहा है। कुछ ही दूरी पर कार खड़ी हुई है और सभी बकरियों को कार में भरकर कर ले गए। पिछले कुछ समय से आसपास के गांव में बकरी चोरी की वारदात बढ़ गई है। मसूरी थाना प्रभारी ने बताया कि पिछले कई दिनों से बकरी चोरी की शिकायतें मिल रही है। आज बकरी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के सदस्य कैमरे में कैद हो गए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मसूरी थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित शहजाद की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है, जबकि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story