×

Ghaziabad News: विवाहिता का आरोप- नंदोई रखता है गंदी नजर, पति ने किया उत्पीड़न

Ghaziabad News: महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज में दस लाख रुपये और गाड़ी की मांग करने लगे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट को जाने लगी।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 30 April 2024 11:21 AM GMT
Ghaziabad News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media) 

Ghaziabad News: शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पति और ससुराल वालों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि ससुराल वाले दहेज में गाड़ी और दस लाख रुपये की मांग करते हैं और न देने पर उसके साथ मारपीट और छेड़छाड़ करते हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र निवासी एक महिला का कहना है कि उनकी शादी बीते साल दिसंबर माह में गोविंदपुरम निवासी आशीष शर्मा के साथ हुई थी। शादी में परिजनों ने अपनी हैसियत से ज्यादा खर्च किया था।

शादी के बाद से ही ससुराल वाले मांग रहे गाड़ी - पीड़ित महिला

महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज में दस लाख रुपये और गाड़ी की मांग करने लगे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट को जाने लगी। ससुराल वाले आए दिन तलाक देने की धमकी देने लगे। आरोप है कि उसका ननदोई और ननद पास में ही रहते हैं। नंदोई ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। नंदोई का इस हरकत के बारे में जब उसने पति को बताया तो पति ने उल्टा उसके साथ ही मारपीट की और सिर दीवार पर दे मारा। इस घटना की शिकायत उसने पुलिस की थी और अपने मायके आ गई थी।

मामले में पुलिस ने दर्ज किया केस

आरोप है कि पुलिस ने उक्त लोगों को थाने बुलाया। यहां से जाने के कुछ देर बाद पति और अन्य ससुराल वाले उसके मायके पहुंचे और उसे व उसकी मां को पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों ने उसकी जान बचाई। पीड़िता ने पति आशीष, सास ललिता, ननद शालू, ननदोई नितिन समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शालीमार गार्डन पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story