×

Ghaziabad News: उधारी के 8 लाख रु देकर वापस मांगना पड़ा भारी, घर में घुसकर की मारपीट

Ghaziabad News: लोगों ने पीड़ित के घर में जमकर तोड़फोड़ कर लूटपाट की। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट कर उसके परिवारजनों को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 20 Feb 2024 7:03 AM GMT
Ghaziabad News
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media  

Ghaziabad News: उधार में दिए खुद के ही पैसे मांगना एक युवक को महंगा पड़ गया। कुछ लोगों ने युवक के घर में घुसकर जमकर मारपीट कर लूटपाट की। यह मामला है सिहानी गेट थाना क्षेत्र के न्यू आर्य नगर निवासी बैंक्वेट हॉल मालिक के घर का। उन्होंने कुछ लोगों पर उधारी के आठ लाख रुपये मांगने पर घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट और धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस के द्वारा कार्यवाही नहीं करने पर पीड़ित ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला

न्यू आर्य नगर निवासी सौरभ सिंघानिया ने कोर्ट के आदेश पर सिहानी गेट थाने में केस दर्ज कराते हुए बताया कि मूल रुप से कुरठल मुजफ्फरनगर निवासी रविंद्र कुमार जो इस वक्त पीडब्ल्यूडी बिजनौर में तैनात हैं। उसका साथी विवेक कुमार निवासी शिब्बनपुरा पुलिस में सिपाही है और उसकी तैनाती भी बिजनौर में ही है। पीड़ित का कहना है कि रविंद्र पर उसके आठ लाख रुपये बकाया थे। बकाया रुपये मांगने पर 18 दिसम्बर को रविंद्र, विवेक, योगेश, कृष्णपाल अपने साथियों के साथ उसके घर आ पहुंचे। आरोपियों ने उसके चाचा चेतन के साथ मारपीट कर दी। सूचना पाकर जब वह घर पहुंचा और उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसकी सोने की चेन लूट ली। इसके अलावा आरोपियों ने उसके और उसके परिजनों के साथ मारपीट भी की जिसमें परिवार के लोग घायल भी हो गए। पीड़ित ने इस पर कोर्ट में केस कर दिया।

फर्जी मुक़दमे में फंसाने की धमकी

आर्य नगर पीडब्ल्यूडी में तैनात कर्मचारी भी इसमें शामिल है। प्रतिमाह 50 हजार रुपये की रंगदारी न देने पर उसका बैंक्वट हॉल बंद कराने की धमकी दे रहा है। रविंद्र ने आठ लाख रुपये न देने की धमकी देते हुए उसे फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर उसे गोली मारने की धमकी दी। आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। उसने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस के कार्रवाई न करने पर पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। पुलिस ने रविंद्र और विवेक समेत नौ नामजद महिला -पुरूषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा जांच शुरू करवाई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story