×

Mother’s Day 2023: ईश्वर का रूप है माँ- श्वेता शुक्ला

Mother’s Day 2023: संस्था की निदेशक श्वेता शुक्ला ने कहा कि "माँ ईश्वर का रूप होती है।” उन्होंने कहा कि भारत में नदी और गाय को माँ का स्वरूप माना गया है। हम आदिशक्ति को भी माँ कह कर बुलाते हें। सुबह उठते ही भूमि के के चरण स्पर्श करने की परम्परा रही है>

By
Published on: 14 May 2023 1:46 PM GMT
Mother’s Day 2023: ईश्वर का रूप है माँ- श्वेता शुक्ला
X
स्कूल में सेल्फी लेते बच्चे

Mother’s Day 2023: मकूंस स्कूल क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद के द्वारा आज मदर्स डे के उपलक्ष में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्कूल के सभी पेरेंट्स और स्टाफ सम्मलित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए संस्था की निदेशक श्वेता शुक्ला ने कहा कि "माँ ईश्वर का रूप होती है।” उन्होंने कहा कि भारत में नदी और गाय को माँ का स्वरूप माना गया है। हम आदिशक्ति को भी माँ कह कर बुलाते हें। सुबह उठते ही भूमि के के चरण स्पर्श करने की परम्परा रही है। हम भूमि को भी माँ मानते हैं। मदर्स डे के उपलक्ष्य में माँ के प्रति प्रेम पूर्ण कृतज्ञता व्यक्त करने से सुंदर बात भला क्या हो सकती है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था की सेंटर हेड श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कि माँ जीवन चक्र की पालनहार होती है, परिवार की धुरी होती है। कार्यक्रम में राखी झा, शुक्ला यादव, राशि, साक्षी, दीपा, नेहा, मीनाक्षी, प्रियंका, श्वेता झा, प्रियानशी,अफ्शा, अंजू, आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में स्कूल के सभी पेरेंट्स भी उपस्थित रहे और मदर्स डे पर अपने विचार रखे। अंत मे संस्था की निदेशक श्वेता शुक्ला ने कार्यक्रम को सफल बनने में सभी का आभार व्यक्त किया ।

Next Story