×

Ghaziabad News: दबंगो ने अधिकारी के दो फ्लैटों पर किया जबरन कब्जा, खाली करने से कर रहे इनकार

Ghaziabad News: बिजेन्द्र कुमार श्रीवास्तव निवासी गोविंदपुर प्रयागराज ने राधे कृष्ण व सोनू कुमार को नामजद कराते हुए शालीमार गार्डन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 11 April 2024 4:19 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 4:20 AM GMT)
Ghaziabad News
X
सांकेतिक तस्वीर (Pic: Social Media)

Ghaziabad News: कर्मचारी चयन आयोग में उपनिदेशक के पद पर तैनात अधिकारी नेShalimar Garden Flat स्थित अपने दो फ्लैट पर कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा किये जाने का आरोप लगाया है। उनकी तरफ से शालीमार गार्डन थाने में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शालीमार गार्डन पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन में लगी है।

बिजेन्द्र कुमार श्रीवास्तव निवासी गोविंदपुर प्रयागराज ने राधे कृष्ण व सोनू कुमार को नामजद कराते हुए शालीमार गार्डन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। विजेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वह वर्तमान में कर्मचारी चयन आयोग प्रयागराज में उपनिदेशक के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने 14 मार्च 2016 को शालीमार गार्डन स्थित निधि पैराडाईज प्लॉट संख्या 714 पर बने दो फ्लैट एफ वन और एफ-टू खरीदे थे। कुछ दिन पूर्व जब वह फ्लैट देखने आये तो पता चला कि उनके दोनों फ्लैटों पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। पता करने पर मालूम हुआ कि फ्लैट संख्या एफ-वन में राधे कृष्ण एवं फ्लैट संख्या एफ-टू में सोनू कुमार अनाधिकृत रूप से मेरी मर्जी के बगैर मेरे ताला तोड़कर रह रहे हैं, जिसका कोई भी सूचना या एग्रीमेंट मेरे द्वारा नहीं किया गया है।

इस संबंध में उन्होंने उपरोक्त दोनों अवैध कब्जाधारियों से फ्लैट तत्काल खाली करने का आग्रह किया, लेकिन दोनों ने ना केवल फ्लैट खाली करने से मना कर दिया बल्कि उनके साथ ही तकरार करने लगे। थक-हारकर उन्होंने अपने अधिवक्ता के माध्यम से लीगल नोटिस भी भेजवाया, जिसे दोनों ने लेने से मना कर दिया। इसके बाद और भी प्रयास किये, लेकिन उपरोक्त लोगों ने कोई जबाव नहीं दिया। बाद में शिकायतकर्ता ने उपरोक्त लोगों के खिलाफ एसीपी शालीमार गार्डन से शिकायत की और फिर शालीमार गार्डन थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज हुई। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्वार्थ गौतम ने बताया कि शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई और जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story