×

Ghaziabad: प्रधानमंत्री मोदी की बुलंदशहर रैली होगी ऐतिहासिक- बोले नरेंद्र कश्यप

Ghaziabad News: वर्ष 2014 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने चुनावी सफर की शुरुआत बुलंदशहर में ही सबसे पहले चुनावी रैली करके शुरू की थी।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 23 Jan 2024 10:17 AM GMT
Ghaziabad News
X

नरेंद्र कश्यप (Social Media)

Ghaziabad News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद अब आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी 25 जनवरी को बुलंदशहर के चोला में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं। पीएम मोदी यहां अरबों रुपए के विकास कार्यों की सौगात भी देंगे।

प्रधानमंत्री कार्यक्रम के लिए यूपी सरकार के स्वतंत्र प्रभार पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण और ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप (Narendra Kashyap) जुटे हैं। मंगलवार (23 जनवरी) को newstrack.com से बात करते हुए उन्होंने बताया कि, किस प्रकार प्रधानमंत्री की यह रैली चुनावी रूपरेखा तैयार करेगी।

नरेंद्र कश्यप- PM मोदी ने दिया ऐसा तोहफा...

नरेंद्र कश्यप ने बताया कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुलंदशहर में होने वाली जनसभा ऐतिहासिक जनसभा होगी। प्रधानमंत्री के भाषण को सुनने के लिए पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों में अलग ही जुनून और जोश रहता है। भले ठंड का मौसम हो, लेकिन प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लाखों की संख्या में पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लोग पहुंचेंगे। उन्होंने ये जानकारी दी है, कि इस बार ओबीसी समाज प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में बड़ी संख्या में नजर आ रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप का कहना है कि, 'पीएम मोदी ने राम मंदिर का देश को ऐसा तोहफा दिया है जिसे हजारों साल तक याद किया जाएगा।'

'चोला में होगी ऐतिहासिक रैली'

पश्चिम उत्तर प्रदेश से लेकर पूर्वी उत्तर प्रदेश की राजनीति में खास दखल रखने वाले उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री नरेंद्र कश्यप का कहना है कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओबीसी समाज और गरीब वर्ग के लिए जो कार्य किए हैं उसकी गिनती करना तो दूर बता पाना भी मुश्किल है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री की बुलंदशहर के चोला में हो रही ऐतिहासिक रैली को यादगार बनाने के लिए ओबीसी मोर्चा के मेरठ मंडल के ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष और अन्य वरिष्ठ अधिकारी कार्यक्रम में भीड़ जुटाने से लेकर इस खास और यादगार बनाने का हर संभव प्रयास उनकी देखरेख में करेंगे।'

प्रधानमंत्री करेंगे 2024 चुनाव का शंखनाद

उन्होंने बताया, 'प्रधानमंत्री 25 जनवरी को यहां आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जो जनसभा संबोधित करेंगे। इसे आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज माना जा रहा है।' बता दें कि 2014 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने चुनावी सफर की शुरुआत बुलंदशहर में ही सबसे पहले चुनावी रैली करके शुरू की थी। इसी का नतीजा था कि साल 2014 और 2019 में पश्चिम उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के सांसदों की संख्या में इजाफा हुआ। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप का कहना है कि ऐसा कारनामा इस बार भी होने जा रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story