UP News: एक-दो नहीं बल्कि जमानत के लिये खड़े कर दिये सात वकील, गोल गप्पे वाले ने गर्लफ्रेंड के साथ किया था ये काम

UP News: सोमवार को आरोपी को वडोदरा से गाजियाबाद ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया। आरोपी वहां गोल-गप्पे की दुकान चलाता है लेकिन उसके बंदोबस्त को देखकर यूपी पुलिस दंग रह गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Oct 2023 9:30 AM GMT
Police arrested accused
X

ghaziabad Police arrested accused (photo: social media )

UP News: गाजियाबाद पुलिस ने एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाने और फिर उसे वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी राजस्थान का रहने वाला है और उसे गुजरात के वडोदरा शहर से गिरफ्तार किया गया। सोमवार को उसे वडोदरा से गाजियाबाद ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया। आरोपी वहां गोल-गप्पे की दुकान चलाता है लेकिन उसके बंदोबस्त को देखकर यूपी पुलिस दंग रह गई।

आरोपी की ओर से जिला एवं सत्र न्यायालय, वडोदरा में एक-दो नहीं बल्कि सात वकील तैयार खड़े थे। शातिर आरोपी ने जमानत के लिए ऐसा इंतजाम इसलिए किया था ताकि उसे पुलिसिया पूछताछ का सामना करना न पड़े। हालांकि, उसका यह भारी भरकम बंदोबस्त काम नहीं आया और कोर्ट ने 48 घंटे की ट्रांजिट रिमांड गाजियाबाद पुलिस को दे दी।

क्या है पूरा मामला ?

आरोपी राज गुर्जर उर्फ कालू राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला है और वडोदरा में गोल-गप्पे का स्टॉल चलाता है। एक साल पहले उसकी एक चैटिंग ऐप पर गाजियाबाद की एक किशोरी से दोस्ती हुई थी। दोनों एक-दूसरे से गाजियाबाद के होटल में मिले भी थे। आरोपी ने एक दिन किशोरी को वीडियो कॉल कर उसे निर्वस्त्र होने को कहा। लड़की के मना करने पर उसने खुदकुशी की धमकी दे डाली।

पीडिता ने बताया कि उसके इनकार करने पर वह अपने गर्दन पर चाकू रख लेता था। जिससे वह डर गई थी। आरोपी ने स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिए उसका निर्वस्त्र वीडियो बनाया। इसके बाद वह पीड़िता से पैसे की मांग करने लगा और न देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने जैसे-तैसे एकबार फिर पिता के खाते से 17 हजार रूपये निकालकर उसे भेजे भी।

आरोपी उससे और पैसे की मांग करने लगा। पैसे नहीं मिलने पर एक महीने पहले उसने पीड़िता के एक स्वजन को वीडियो भेज दिया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। गाजियाबाद एसीपी ने बताया कि जब आरोपी को लेने पुलिस राजस्थान गई तो पता चला कि वह वडोदरा में रहता है। फिलहाल आरोपी को जेल में रखा गया है। उसके मोबाइल की फॉरेंसिक जांच करवाई जा रही है ताकि यह पता चल सके कि इससे पहले उसने कितनी पीड़िताओं को निशाना बनाया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story