×

Ghaziabad News: पांचवें चरण के मतदान के साथ गाजियाबाद में मतगणना के लिए तैयारी शुरू, डीएम ने की बैठक

Ghaziabad News: बैठक में मतगणना की तैयारियों, सीटिंग अरेजमेंट, एजेंटों के पास बनवाने के लिए संख्या आदि को लेकर चर्चा की गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 20 May 2024 10:10 AM GMT
Preparations for counting of votes begin in Ghaziabad with the fifth phase of voting, DM Inder Vikram Singh held a meeting
X

पांचवें चरण के मतदान के साथ गाजियाबाद में मतगणना के लिए तैयारी शुरू, डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने की बैठक: Photo- Newstrack

Ghaziabad News: गाजियाबाद में चार जून को होने वाली मतगणना की तैयारी के लिए जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने अधिकारियों के साथ आज एक बैठक ली। इस दौरान मतगणना वाले दिन की तैयारियों का खाका खींचा गया और अधिकारियों को उनके दायत्व के बारे में बताया गया। बता दें कि आज पांचवें चरण का मतदान चल रहा है, और अभी दो चरण का मतदान बाकी है।

लोकसभा चुनाव के अब दो चरण बाकी रह गए हैं। इसके बाद चार जून को मतगणना होनी है। गाजियाबाद लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान हो चुके हैं। अब चार जून को गोविंदपुरम अनाज मंडी में मतगणना होनी है। इसको लेकर डीएम इन्द्र विक्रम सिंह ने आज अधिकारियों व पार्टी प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

बैठक में मतगणना की तैयारियों पर हुई चर्चा

बैठक में मतगणना की तैयारियों, सीटिंग अरेजमेंट, एजेंटों के पास बनवाने के लिए संख्या आदि को लेकर चर्चा की गई। किस विधानसभा की कितने चक्र और टेबल पर मतगणना होगी इसकी भी जानकारी साझा की गई। साहिबाबाद विधानसभा की 40, मुरादनगर और गाजियाबाद की 36 व लोनी की मतगणना 37 चक्र में होगी। मोदीनगर की 26 चक्र में होगी।

मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू होगी

मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू होगी जिसमें सबसे पहले पोस्टल बैलेट की मतगणना होगी। उसके बाद ईवीएम में दर्ज वोटों की गिनती शुरू होगी। बैठक में एडीएम प्रशासन रणविजय सिंह, एडीएम एलए शैलेन्द्र भाटिया, एसीएम चन्द्रेश कुमार, जिला समाज कल्याण अधिकारी अमरजीत सिंह सहित अन्य अधिकारी व पार्टी प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story