TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ghaziabad Accident: डिवाइडर टकराई से तेज रफ्तार स्विफ्ट, हवा में उछली कार, ड्राइवर घायल

Ghaziabad Accident: गंभीर हालत में ड्राइवर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज जारी है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 19 May 2024 3:22 AM GMT
X

Ghaziabad accident  (photo: social media )

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में रविवार तड़के तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद कार कई पलटी खाते हुए काफी दूर जाकर रुकी। इस हादसे में कार चालक बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर हालत में ड्राइवर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज जारी है। यह घटना सीआईएसफ इंदिरापुरम के मार्ग के पास घटी।

घटना सीआईएसफ इंदिरापुरम के पास की गाजियाबाद स्थित एनएच 24 के निकट सेक्टर 62 कट से सीआईएसफ इंदिरापुरम को जाने वाले रास्ते पर एक स्विफ्ट गाड़ी पलट गई। बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार तेज रफ्तार से गाजियाबाद की तरफ जा रही थी। अचानक कार चला रहा ड्राइवर गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर से जा टकराई। कार डिवाइडर से टकराने के बाद कई पलटी खाकर सड़क किनारे रुकी। घटना देख भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने क्षतिग्रस्त गाड़ी से ड्राइवर को बाहर निकाला और अस्पताल भेज दिया। इस सड़क दुर्घटना के कारण हाईवे पर जाम लग गया।

घायल अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

हालांकि इस घटना से कोई अन्य हताहत नहीं हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस कार को क्रेन द्वारा खिंचवा कर थाने ले गई, जबकि घायल ड्राइवर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ड्राइवर की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story