×

Ghaziabad News: युवक को महंगा पड़ा सैलरी मांगना, स्टोर संचालक ने पिटाई कर बेटी से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

Ghaziabad News: शहर के राजनगर एक्सटेंशन निवासी एक युवक को अपनी सैलरी मांगना उस वक्त काफी मंहगा पड़ गया। जब एक स्टोर संचालक ने सैलरी देने से इंकार करते हुए युवक की जमकर पिटाई कर दी।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 10 Feb 2024 12:00 PM GMT
ghaziabad news
X

गाजियाबाद में स्टोर संचालक ने की युवकी की पिटाई (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: शहर के राजनगर एक्सटेंशन निवासी एक युवक को अपनी सैलरी मांगना उस वक्त काफी मंहगा पड़ गया। जब एक स्टोर संचालक ने सैलरी देने से इंकार करते हुए युवक की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं स्टोर संचालक ने युवक पर बेटी से छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगा दिया। पुलिस जांच में छेड़छाड़ का मामला फर्जी पाया गया है। इस मामले में पुलिस ने युवक की तहरीर के आधार पर स्टोर मालिक के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज किया है।

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक युवक अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह कॉलोनी में ही स्थित एक स्टोर पर नौकरी करता है। युवक ने बताया कि दुकान मालिक ने पिछले महीने की सैलरी नहीं दी थी। इसी के चलते युवक ने स्टोर मालिक से अपनी सैलरी मांगी। आरोप है कि स्टोर संचालक ने सैलरी देने से इंकार कर दिया। जब युवक ने इस बात का विरोध किया तो दुकानदार ने उसकी जमकर पिटाई की। बीच-बचाव करने आए युवक लोगों को भी स्टोर संचालक ने भला बुरा कहा।

इतना ही नहीं उसने युवक पर उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगा दिया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की। इस बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि स्टोर संचालक की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो छेड़छाड़ का आरोप झूठा पाया गया। इस संबंध में एक तहरीर युवक की तरफ से भी मिली है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी स्टोर संचालक के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story