×

Ghaziabad News: छात्र ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, परीक्षा के दबाव में आत्महत्या की कोशिश

Ghaziabad News: मंगलवार रात को छात्र की परीक्षा थी, जिसे छोड़कर वह सोनिया विहार से यहां अंकुर विहार आ गया था। अंदेशा है कि परीक्षा के दबाव में छात्र ने खुदकुशी का प्रयास किया।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 13 March 2024 4:14 AM GMT
Ghaziabad News: छात्र ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, परीक्षा के दबाव में आत्महत्या की कोशिश
X

Ghaziabad News: दिल्ली के सोनिया विहार निवासी 9वीं कक्षा के छात्र ने गाजियाबाद के अंकुर विहार थानाक्षेत्र में आकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। गाजियाबाद पुलिस ने झुलसे छात्र को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार रात को छात्र की परीक्षा थी, जिसे छोड़कर वह सोनिया विहार से यहां अंकुर विहार आ गया था। अंदेशा है कि परीक्षा के दबाव में छात्र ने खुदकुशी का प्रयास किया।

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा का कहना है कि पुलिस को एक सूचना मिली थी। जिसमें बताया गया कि 14 वर्षीय एक बच्चे ने रामफल वाटिका के पीछे कृष्णा विहार कॉलोनी में अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। सूचना मिलते ही अंकुर विहार थाने के प्रभारी रामगोपाल सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच शुरु कर दी। साथ ही पुलिस द्वारा आग से झुलसे बच्चे को निजी वाहन के जरिए जीटीबी अस्पताल दिल्ली भेजा गया। जांच के दौरान बच्चे की पहचान 14 वर्षीय गौरव पुत्र विनोद निवासी सोनिया विहार दिल्ली के रूप में हुई। जानकारी मिला है कि परीक्षा छोड़ने के बाद छात्र दिल्ली से गाजियाबाद के अंकुर विहार पहुंचा था। गाजियाबाद पुलिस ने छात्र को झुलसी हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है।

परीक्षा के दबाव में खुद को लगाई आग

एसीपी का कहना है कि सूचना पाकर बच्चे के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। जिन्होंने पूछने में बताया कि गौरव दिल्ली के सभापुर स्थित सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र है। मंगलवार को गौरव की परीक्षा थी। वह घर से परीक्षा देने के नाम पर निकला था। परिजनों का कहना है कि गौरव परीक्ष देने के बजाए अंकुर बिहार आ गया और उसने खुद को आग लगा ली। हालांकि गौरव के खुद को आग लगाने के स्पष्ट कारण का अभी पता नहीं चल सका है लेकिन अंदेशा जताया गया है कि परीक्षा के दबाव में उसने ऐसा किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story