×

Ghaziabad: मतदाता जागरूकता अभियान में भाग लेने गये छात्र को कार ने टक्कर मारी

Ghaziabad: मोहित रावत इंदिरापुरम के न्याय खंड 3 में रहता है और कक्षा 10 का छात्र है। रविवार सुबह वह अपने दोस्त के साथ साइकिल लेकर प्रशासन द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल होने गया था।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 21 April 2024 9:05 AM GMT
ghaziabad news
X

मतदाता जागरूकता अभियान में भाग लेने गये छात्र को कार ने टक्कर मारी

Ghaziabad News: जिले में मतदाता जागरूकता अभियान के दौरान एक कक्षा 10 के छात्र को कार ने टक्कर मार दी और उसके बाद काफी दूर तक घसीट दिया। गंभीर हालत में घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका हाल-चाल जानने के लिए मुख्य विकास अधिकारी और अपर जिला अधिकारी गाजियाबाद अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर से बातचीत की। आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

मोहित रावत इंदिरापुरम के न्याय खंड 3 में रहता है और कक्षा 10 का छात्र है। रविवार सुबह वह अपने दोस्त के साथ साइकिल लेकर प्रशासन द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल होने गया था। इस दौरान तब पार्क से बाहर निकलकर साइकिल पर जा रहा था। तभी तेज रफ्तार से आ रहा एक कर चालक ने इसे जोरदार टक्कर मार दी और उसके बाद काफी दूर तक घसीटा। उसका दोस्त चिल्लाता रहा मगर आरोपी कार सवार फरार हो गया। इसके बाद पास में खड़ी पुलिस और लोगों की मदद से मोहित को पहले इंदिरापुरम के शांति गोपाल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे यशोदा हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है।

खुद मौके पर गाजियाबाद के मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल और अपर जिलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और उसका हाल-चाल जाना डॉक्टर से बातचीत की। अपर जिलाधिकारी ने अपने फोन से छात्र की बात जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह से कराई। अधिकारियों का कहना है की छात्रा को अच्छा उपचार दिया जा रहा है। घटना के चश्मदीद का कहना है कि कार चालक बहुत तेज गति से आ रहा था और यह अनियंत्रित होकर चल रहा था पहले भी एटीएस सोसाइटी के बाहर किसी को टक्कर मार के भाग रहा था। वह बच्चा भी मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती है।

आगे चलकर स्वर्ण जयंती पार्क के पास दसवीं क्लास के मोहित को भी टक्कर मार दी जो अस्पताल पहुंच गया कर चालक की लापरवाही बताई जा रही है। गाजियाबाद पुलिस का दावा है कि कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। मगर सवाल यह उठता है कि कार चालकों की लापरवाही के चलते हुए इस तरह के हाथ से लगातार बढ़ रहे हैं और अनियंत्रित कर चलने वाले लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story