×

Ghaziabad News: होटल ले जाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी युवक के साथ संचालक भी गिरफ्तार

Ghaziabad News: किशोरी के बयानों के आधार पर होटल संचालकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने होटल से एंट्री रजिस्टर को कब्जे में लेकर जांच की तो शिकायत सत्य पाई गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 23 Feb 2024 6:04 AM GMT
Ghaziabad News
X

Ghaziabad crime News  (photo: social media)

Ghaziabad News: किशोरी से दुष्कर्म के मामले में मोदीनगर कोतवाली पुलिस ने दो होटल संचालकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अतिरिक्त किराया लेकर बिना आईडी और एड्रेस प्रूफ के कमरा दिया करते थे। पिछले दिनों एक युवक ने किशोरी को होटल के कमरे में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया था। इस मामले में आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। किशोरी के बयानों के आधार पर होटल संचालकों को गिरफ्तार किया गया है। शिकायत मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने होटल से एंट्री रजिस्टर को कब्जे में लेकर जांच की तो शिकायत सत्य पाई गई। जिसके बाद दो होटलों के संचालकों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस द्वारा यह कार्रवाई दिल्ली मेरठ मार्ग स्थित स्वीट ड्रीम होटल और निवाड़ी रोड केशव कुंज कॉलोनी में स्थित ओयो से संबंद्ध संचालित सनराइज होटल के खिलाफ की गई है। भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव तलहेटा निवासी दीपक त्यागी का सनराइज होटल है। आरोप है कि अतिरिक्त रुपये लेकर वह बिना आइडी व ऐड्रेस प्रूफ के कमरा किराये पर देता था। इस होटल में एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ था। मुंह खोलने पर आरोपी युवक द्वारा किशोरी को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया होटल

किशोरी ने घर पहुंचकर परिजन को आपबीती बताई थी। किशोरी ने बताया था कि आरोपी शुरुआत में चॉकलेट दिलाने के बहाने उसे निवाड़ी थाना क्षेत्र के दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित स्वीट ड्रिम होटल में ले गया था। जहां उसे नशीला पदार्थ दिया गया था। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मोदीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेज दिया गया है, जबकि पकड़े गए होटल संचालकों को भी जेल भेजा जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story