×

Ghaziabad News: एटीएम के कैश डिस्पेंसर में पत्ती लगा नोट निकाल रहा था आरोपी

Ghaziabad News:

Neeraj Pal
Written By Neeraj Pal
Published on: 1 Feb 2024 10:01 AM GMT
Ghaziabad News
X

प्रतीकात्मक इमेज source : social media  

Ghaziabad News: गाज़ियाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ATM से पैसे निकालने के नाम पर उसमें लोहे की पत्ती फंसाते हुए पैसे निकलने की कोशिश करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो सामने आया। यह घटना है नंदग्राम थाना क्षेत्र की जहाँ लोहे की पत्ती लगाकर एटीएम से पैसे निकालने का मामला सामने आया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आरोपी लोहे की पत्ती को एटीएम में लगाकर चला जाता है। और कुछ देर बाद आकर पैसे निकाल लेता है। इस मामले की शिकायत नंदग्राम थाने में की गई है।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में हुई वारदात

गाजियाबाद स्थित नंदग्राम थाना क्षेत्र में लगे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में एक व्यक्ति लोहे की पत्ती लगाकर पैसे निकालने का प्रयास कर था। थाना नंदग्राम में मुकेश कुमार द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह ओखला फेस एक स्थित नई दिल्ली के डीएलएफ प्राइम टावर में ट्रांजैक्शन सॉल्यूशन इंटरनेशनल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्य कर रहे है। इसके साथ वह सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम की केयरटेकिंग का काम करते हैं। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक एटीएम है। जिसमें एक व्यक्ति एटीएम के कैश डिस्पेंसर में लोहे की पत्ती लगाकर चला जाता है। जब बैंक का ग्राहक एटीएम से पैसे निकालने आता है तो लोहे की पत्ती लगी होने के कारण उसे पैसे दिखाई नहीं देते, जबकि उसके पैसे एटीएम से निकल चुके होते हैं। ग्राहक तकनीकी खामी समझकर एटीएम बूथ से चला जाता है, जिसके बाद आरोपी एटीएम में जाता है और लोहे की पत्ती को निकालकर पैसे निकाल लेता है। इसके बाद पत्ती को दोबारा लगा देता है। इस पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें एक शातिर बदमाश एटीएम में लोहे की पत्ती लगाकर पैसे निकल रहा है। इस मामले की शिकायत नंदग्राम थाने में की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है और आरोपी की तलाश जारी है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story