×

Faridabad Local Trains News: यात्री कृपया ध्यान दें! इस दिन दिल्ली-गाजियाबाद मार्ग पर कई लोकल ट्रेनों की आवाजाही बंद

Faridabad Local Trains News: पलवल, फरीदाबाद, दिल्ली और गाजियाबाद के बीच चलने वाली कई ईएमयू ट्रेनों का परिचालन बंद रहेगा।

Aakanksha Dixit
Published on: 15 Feb 2024 10:47 AM GMT
India News
X

many local trains stopped source: social media

Local Trains News: जकुछ दिनों के लिए पलवल-फरीदाबाद से दिल्ली और गाजियाबाद के यात्रियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पलवल, फरीदाबाद, दिल्ली और गाजियाबाद के बीच चलने वाली कई ईएमयू ट्रेनों का परिचालन बंद रहेगा। जिसके कारण रोजाना सफर करने वाले बहुत से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

इन दिनों बंद रहेंगी लोकल ट्रेनें

19 फरवरी से 20 मार्च तक बारी-बारी से कई लोकल ट्रेन बंद रहेंगी। इसके कारण पलवल से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन तक पटरियों की जांच और मरम्मत के लिए ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हो सकती है। चार ट्रेनें बंद की जा सकती हैं। 12 फरवरी को यह काम शुरू होना था, लेकिन 12, 13 और 14 फरवरी को ट्रेनें चलती रहीं। अब आने वाले दिनों में नई दिल्ली से पलवल आने वाली 04920, पलवल-गाजियाबाद 04911, नई दिल्ली से पलवल 04440, पलवल से नई दिल्ली 04921 जाने वाली ईएमयू को बंद किया जा सकता है।

किसान आंदोलन के चलते लोकल ट्रेनें बंद

पलवल से दिल्ली, गाजियाबाद, शकूर बस्ती के लिए चल रही 10 लोकल ट्रेनों को बंद किया गया है। इन ट्रेनों के बंद हो जाने से यात्रियों को परेशानी हो सकती है। इन ट्रेनों का 24 घंटे में 10 बार आना और जाना होता है। लेकिन चार ट्रेनें बंद होने से चार बार आना और जाना बंद हो जाएगा। किसान आंदोलन के चलते सड़कों पर आवाजाही प्रभावित होने के साथ-साथ ट्रेनों के बंद होने से यात्रियों की परेशानी भी बढ़ सकती है। इसके आलावा पलवल से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन तक पटरियों की मरम्मत के कारण ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित रहेगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story